Home » Latest » यस बैंक के गिरफ्तार संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी की मुंबई एयरपोर्ट पर बत्ती गुल
National News

यस बैंक के गिरफ्तार संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी की मुंबई एयरपोर्ट पर बत्ती गुल

Roshni, daughter of arrested YES bank founder Rana Kapoor, stopped at Mumbai airport

मुंबई, 8 मार्च 2020 . यस बैंक के गिरफ्तार संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी कपूर को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया।

डूईट अर्बन वेंचर्स इंडिया प्रा. लि. की निदेशक रोशनी लंदन के लिए उड़ान पकड़ने की तैयारी में थी।

राणा कपूर के परिवार के सदस्यों के खिलाफ लुक आउट नोटिस (Look out notice against family members of Rana Kapoor) जारी होने की वजह से रोशनी को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोशनी कपूर की कंपनी डीयूवीआईपीएल ईडी की जांच के रडार पर है। ईडी ने दीवान हाउसिंग धन शोधन मामले में उनके पिता राणा कपूर को रविवार सुबह गिरफ्तार किया। राणा कपूर को 11 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Arun Maheshwari - अरुण माहेश्वरी, लेखक सुप्रसिद्ध मार्क्सवादी आलोचक, सामाजिक-आर्थिक विषयों के टिप्पणीकार एवं पत्रकार हैं। छात्र जीवन से ही मार्क्सवादी राजनीति और साहित्य-आन्दोलन से जुड़ाव और सी.पी.आई.(एम.) के मुखपत्र ‘स्वाधीनता’ से सम्बद्ध। साहित्यिक पत्रिका ‘कलम’ का सम्पादन। जनवादी लेखक संघ के केन्द्रीय सचिव एवं पश्चिम बंगाल के राज्य सचिव। वह हस्तक्षेप के सम्मानित स्तंभकार हैं।

अवसाद और मनोविश्लेषण की सैद्धांतिकता

अवसाद और मनोविश्लेषण की सैद्धांतिकता (Theoreticity of Psychoanalysis or Structure of ideology of psychoanalysis and …