Home » Latest » यस बैंक के गिरफ्तार संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी की मुंबई एयरपोर्ट पर बत्ती गुल
National News

यस बैंक के गिरफ्तार संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी की मुंबई एयरपोर्ट पर बत्ती गुल

Roshni, daughter of arrested YES bank founder Rana Kapoor, stopped at Mumbai airport

मुंबई, 8 मार्च 2020 . यस बैंक के गिरफ्तार संस्थापक राणा कपूर की बेटी रोशनी कपूर को रविवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया।

डूईट अर्बन वेंचर्स इंडिया प्रा. लि. की निदेशक रोशनी लंदन के लिए उड़ान पकड़ने की तैयारी में थी।

राणा कपूर के परिवार के सदस्यों के खिलाफ लुक आउट नोटिस (Look out notice against family members of Rana Kapoor) जारी होने की वजह से रोशनी को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोशनी कपूर की कंपनी डीयूवीआईपीएल ईडी की जांच के रडार पर है। ईडी ने दीवान हाउसिंग धन शोधन मामले में उनके पिता राणा कपूर को रविवार सुबह गिरफ्तार किया। राणा कपूर को 11 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया है।

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

पलाश विश्वास जन्म 18 मई 1958 एम ए अंग्रेजी साहित्य, डीएसबी कालेज नैनीताल, कुमाऊं विश्वविद्यालय दैनिक आवाज, प्रभात खबर, अमर उजाला, जागरण के बाद जनसत्ता में 1991 से 2016 तक सम्पादकीय में सेवारत रहने के उपरांत रिटायर होकर उत्तराखण्ड के उधमसिंह नगर में अपने गांव में बस गए और फिलहाल मासिक साहित्यिक पत्रिका प्रेरणा अंशु के कार्यकारी संपादक। उपन्यास अमेरिका से सावधान कहानी संग्रह- अंडे सेंते लोग, ईश्वर की गलती। सम्पादन- अनसुनी आवाज - मास्टर प्रताप सिंह चाहे तो परिचय में यह भी जोड़ सकते हैं- फीचर फिल्मों वसीयत और इमेजिनरी लाइन के लिए संवाद लेखन मणिपुर डायरी और लालगढ़ डायरी हिन्दी के अलावा अंग्रेजी औऱ बंगला में भी नियमित लेखन अंग्रेजी में विश्वभर के अखबारों में लेख प्रकाशित। 2003 से तीनों भाषाओं में ब्लॉग

नरभक्षियों के महाभोज का चरमोत्कर्ष है यह

पलाश विश्वास वरिष्ठ पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता एवं आंदोलनकर्मी हैं। आजीवन संघर्षरत रहना और दुर्बलतम की …