Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » गैजेट्स » 5एक्स जूम संग आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी एस20
Samsung Mobile

5एक्स जूम संग आ सकता है सैमसंग गैलेक्सी एस20

Samsung Galaxy S20 can come with 5x zoom

नई दिल्ली, 20 जनवरी 2020. दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (South Korean tech giant Samsung) आगामी 11 फरवरी 2020 को अपने एस11 के बजाय नए नेक्स्ट जनरेशन के स्मार्टफोन गैलेक्सी एस20 (Next Generation Smartphone Galaxy S20) को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

हाल की खबरों पर यकीन किया जाए तो डिवाइस में 5एक्स ऑप्टिकल जूम कैपेबिलिटी होगी।

The front of the Galaxy S20+ reveals the screen will keep its sharper curved edges, similar to the Galaxy S10 family and unlike the Galaxy Note10 – gsmarena.com

समाचार पोर्टल जीएसएम एरिना की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि ओप्पो कंपनी को ओप्पो रेनो 10एक्स जूम के लिए प्रिज्म की आपूर्ति करने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी ओपट्रॉन अब सैमसंग को 5एक्स ऑप्टिकल जूम की आपूर्ति करेगी।

Samsung Galaxy S20+ live images

खबरों के अनुसार, भविष्य के प्रीमियम फोन में 5एक्स जूम कैमरे अधिक लोकप्रिय हो गए हैं। निमार्ताओं ने मांग और राजस्व में वृद्धि की भविष्यवाणी की है। आगामी एस20 लाइनअप में 120हट्र्ज डिस्प्ले रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की भी उम्मीद है।

What is Samsung

सैमसंग एक दक्षिण कोरियाई बहुराष्ट्रीय कंपनी समूह है जिसका मुख्यालय सैमसंग टाउन, सियोल में है। इसमें कई संबद्ध व्यवसाय शामिल हैं, जिनमें से अधिकांश सैमसंग ब्रांड की छतरी तले हैं, और सबसे बड़ा दक्षिण कोरियाई शैबोल है। सैमसंग की स्थापना ली ब्यूंग-चुल ने 1938 में एक ट्रेडिंग कंपनी के रूप में की थी।

About hastakshep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *