Home » Latest » सीएम बनने को उतावले सिंधिया बोले सत्यमेव जयते तो आचार्य ने दिया जवाब, आज आपकी कृपा से “असत्य” की जीत हो गयी, बधाई हो
Jaipur: Congress leader Congress leader Jyotiraditya Scindia addresses a press conference in Jaipur, on Dec 2, 2018. (Photo: Ravi Shankar Vyas/IANS)

सीएम बनने को उतावले सिंधिया बोले सत्यमेव जयते तो आचार्य ने दिया जवाब, आज आपकी कृपा से “असत्य” की जीत हो गयी, बधाई हो

Scindia tweeted Satyamev Jayate

नई दिल्ली, 21 मार्च 2020. मध्य प्रदेश की सियासत में रोज नए रंग देखने को मिल रहे हैं। बकौल शिवराज सिंह कांग्रेस के विभीषण ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जब मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस्तीफे पर सत्यमेव जयते कहा तो कांग्रेस नेता व हिन्दू धर्मगुरू आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने नहले पर दहला मारा।

दरअसल मुख्यमंत्री बनने को उतावले और अपने पल्ले कुल 22 विधायक रखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया,

“मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है। सत्यमेवजयते।”

इस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने उत्तर दिया,

“चुनाव में तो “सत्य”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

ही जीता था महाराज,लेकिन आज आपकी कृपा से “असत्य” की जीत हो गयी, बधाई हो.”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Justin Trudeau

कोविड-19 से बचाव के मामले में बेहतर है कनाडा

Canada is better in terms of defense against COVID-19 कनाडा और अमेरिका एक दूसरे के …