Home » समाचार » देश » शाहनवाज आलम ने बोला अखिलेश यादव पर हल्ला, कहा सपा का मुस्लिम विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर
Akhilesh Yadav with Sunil Singh of Hindu Yuva Vahini

शाहनवाज आलम ने बोला अखिलेश यादव पर हल्ला, कहा सपा का मुस्लिम विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर

Shahnawaz Alam spoke on Akhilesh Yadav, said SP’s anti-Muslim face once again exposed

लखनऊ 21 जनवरी, 2020। “समाजवादी पार्टी ने हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष और योगी आदित्यनाथ के हर मुस्लिम विरोधी कृत्य में सहयोगी रहे सुनील सिंह (Sunil Singh, former president of Hindu Yuva Vahini and Yogi Adityanath’s accomplice in every anti-Muslim act) को अपनी पार्टी में शामिल करके एक बार फिर अपना मुस्लिम विरोधी चेहरा उजागर कर दिया है।”

प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने यहां जारी बयान में कहा कि सुनील सिंह की अब तक की पूरी सियासी ज़िन्दगी योगी आदित्यनाथ और आंतकी संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के जरिये पूर्वांचल में मुसलमानों के खिलाफ दंगे करवाने, गौकशी के झूठे आरोपो में बेगुनाहों को फंसाने, मोहन मुण्डेरा जैसे जघन्य कांड करवाने, जहां योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में मुसलमानों के 76 घर जला दिये गये थे और पूर्वाचल में रहना है तो योगी-योगी कहना है एवं यूपी अब गुजरात बनेगा-पूर्वांचल अब शुरूआत करेगा, जैसे नारे लगाते बीता है।

मुसलमानों के बारे में सुनील सिंह के विचार सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहे हैं, जिसमें वह भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की योजना पर बोलते हुए कह रहे हैं कि मुसलमानों से उनके वोट देने का अधिकार छीनकर उनकी मस्जिदों पर भगवा झण्डा लगा देने का काम वो करेंगे।

श्री आलम ने पूछा है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव जी को बताना चाहिए कि उपरोक्त में से सुनील सिंह का कौन सा मुस्लिम विरोधी काम और नारा उन्हें इतना पसन्द आ गया कि उन्हें अपनी मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिला दी।

शाहनवाज आलम ने कहा कि मुस्लिम समाज के श्रीमती प्रियंका गांधी जी और कांग्रेस के प्रति बढ़ते रूझान के कारण सपा मुखिया काफी चिन्तित हैं और मुसलमानों से बदले की भावना के तहत मुस्लिम विरोधी तत्वों को सपा में शामिल कराकर उन्हें डराना चाहते हैं।

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

CPI ML

कोरोना से लड़ने के नाम पर पांच अप्रैल को दिया जलाने का आह्वान अवैज्ञानिक, अंधविश्वास फैलाने वाला : माले

Burning call on April 5 in the name of fighting Corona is unscientific, superstitious: CPI(ML) …

Leave a Reply