Best Glory Casino in Bangladesh and India!
तो कांग्रेस से नाराज हार्दिक पटेल होंगे ‘आप’ में शामिल?

तो कांग्रेस से नाराज हार्दिक पटेल होंगे ‘आप’ में शामिल?

So Hardik Patel angry with Congress will join AAP?

नई दिल्ली, 15 अप्रैल 2022: देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस अपनी मूर्छा से बाहर ही नहीं निकल पा रही है। ऐसे समय में जब देश की राजनीति जबर्दस्त तरीके से नए मोड़ ले रही है कांग्रेस नेतृत्व पुराने लेटलतीफी के ढर्रे पर ही चल रहा है। अब गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पार्टी छोड़ने की अटकलों बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है।

हार्दिक पटेल के बयान से निकले थे कयास

गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने अपने एक बयान में कहा था कि उनकी स्थिति पार्टी में उस नए दूल्हे जैसी है, जिसकी नसबंदी करा दी गई हो।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पटेल ने कहा था, मुझे इतना प्रताड़ित किया जा रहा है कि मुझे इसके बारे में बुरा लगता है। गुजरात कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि मैं पार्टी छोड़ दूं। मुझे इसका अधिक दुख है कि मैंने राहुल गांधी को कई बार इस स्थिति के बारे में बताया है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

लोगों ने हार्दिक पटेल को पूछ-पूछ कर बीमार कर दिया!

तमाम चर्चाओं के बीच हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लिखा, अफवाह थी की मेरी तबियत खराब है, लोगों ने पूछ-पूछ के बीमार कर दिया।

हालांकि इसके बाद हार्दिक पटेल ने इस पर स्पष्टीकरण भी दे दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज तक पार्टी को श्रेष्ठ देने का काम किया है और वे आगे भी यही करने वाले हैं।

हार्दिक ने ट्वीट किया, अगर सच बोलना अपराध है, तो आप मुझे गुनाहगार समझिए। गुजरात की जनता उनसे उम्मीद करती है। और हम उस उम्मीद पर खरे न उतर सके, तो फिर इस नेतागीरी का मतलब क्या हैं ! मैंने आज तक पार्टी को श्रेष्ठ देने का काम किया है और आगे भी करने वाला हूं। पद के मोहताज नही काम के भूखे हैं।

क्या कांग्रेस छोड़ेंगे हार्दिक पटेल?

पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि पार्टी में छोटी-मोटी लड़ाइयां होती रहेंगी, लेकिन सबको मिलकर गुजरात को बेहतर बनाना है। फैसले जितना जल्दी संभव हो, लिए जाने चाहिए। हार्दिक पटेल ने कहा, मैंने अभी तक अपना 100 फीसदी कांग्रेस को दिया है और आने वाले दिनों में भी ऐसा ही करता रहूंगा। हम गुजरात में बेहतर विकास करेंगे।

इस बीच आम आदमी पार्टी ने हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि आप के केन्द्रीय नेतृत्व से उन्हें पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है, जिसके बाद आप के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने कहा कि अगर हार्दिक पटेल को कांग्रेस पसंद नहीं है, तो उन्हें आप जैसी समान विचारधारा वाली पार्टी में शामिल होना चाहिए।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.