Home » समाचार » देश » Corona virus In India » अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव… हरिद्वार कुंभ में आशीर्वाद और प्रसाद लेने गए थे सपा मुखिया !
akhilesh yadav got corona

अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव… हरिद्वार कुंभ में आशीर्वाद और प्रसाद लेने गए थे सपा मुखिया !

सपा मुखिया अखिलेश यादव को हुआ कोरोना | SP chief Akhilesh Yadav got corona

लखनऊ, 14 अप्रैल 2021. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party (SP) National President Akhilesh Yadav) को कोरोना हो गया है। उन्होंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है।

ट्विटर पर राजनीति करने वाले अखिलेश यादव ने ट्विटर के माध्यम से ही यह जानकारी देते हुए लिखा,

“अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।”

ज्ञात हो कि उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को कोरोना वायरस जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर डाली है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे। इस दौरान वह हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के सम्पर्क में आए थे। महंत बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। कोविड पॉजिटिव पाए गए नरेंद्र गिरि की हालत ठीक नहीं है। उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। इसके बाद लखनऊ पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गये हैं।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Mohan Markam State president Chhattisgarh Congress

उर्वरकों के दाम में बढ़ोत्तरी आपदा काल में मोदी सरकार की किसानों से लूट

Increase in the price of fertilizers, Modi government looted from farmers in times of disaster …

Leave a Reply