Submission policy

आप भी अपना लेख हमें भेज सकते हैं। लेख भेजने से पहले सुनिश्चित कर लें कि लेख मंगल फॉन्ट में हो, वर्तनी व टाइपिंग की अशुद्धियां न हों। लेख पर कॉपीराइट लेखक के साथ-साथ हस्तक्षेप का भी होगा। लेख में व्यक्त विचार लेखक के ही होंगे उनको न तो हस्तक्षेप का विचार समझा जाएगा न हस्तक्षेप का समर्थन माना जाएगा। लेख में दिए गए तथ्यों की समस्त जिम्मेदारी लेखक की ही होगी “हस्तक्षेप” की नहीं।

लेख प्रकाशित करने के लिए संपादक का निर्णय अंतिम होगा।

और महत्वपूर्ण बात – हस्तक्षेप किसी भी प्रकार का मानदेय/ पारिश्रमिक देने की स्थिति में नहीं है, बल्कि हमारे लेखक व पाठक आर्थिक मदद करते हैं।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

तत्काल दान करने के लिए, ऊपर “Donate Now” बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, amalendu.upadhyay(at)gmail.com पर मेल करें करें।

या आप हस्तक्षेप की मदद निम्न लिंक्स के माध्यम से कर सकते हैं 

https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

चेक या ड्राफ्ट के जरिए मदद करने के लिए amalendu.upadhyay@gmail.com पर मेल करें

 

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें