Home » Latest » बिहार : तेजस्वी ने नीतीश को शुभकामना देते हुए याद दिलाए 19 लाख रोजगार
Bihar assembly election review and news

बिहार : तेजस्वी ने नीतीश को शुभकामना देते हुए याद दिलाए 19 लाख रोजगार

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर किया कटाक्ष

नई दिल्ली, 16 नवंबर 2020. बिहार विधानसभा चुनाव में मिली रहस्यमयी सफलता के बाद नीतीश कुमार ने आज सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

नीतीश कुमार को ‘मनोनीत’ मुख्यमंत्री बताते हुए तेजस्वी ने शुभकामनाएं दी हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा,

“आदरणीय नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएं। आशा करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं राजग के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनाएंगें।”

बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित राजद का कोई भी नेता शपथ ग्रहण समरोह में भी शामिल नहीं हुआ था। राजद और वामपंथी पार्टियों ने शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया था।

राजद ने अपने अधिाकरिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है,

“राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करता है। बदलाव का जनादेश एनडीए के विरुद्ध है, जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अवकाशप्राप्त आईपीएस एस आर दारापुरी (National spokesperson of All India People’s Front and retired IPS SR Darapuri)

प्रयागराज का गोहरी दलित हत्याकांड दूसरा खैरलांजी- दारापुरी

दलितों पर अत्याचार की जड़ भूमि प्रश्न को हल करे सरकार- आईपीएफ लखनऊ 28 नवंबर, …

Leave a Reply