Home » Latest » बाज नहीं आ रहे देश के दुश्मन, दिल्ली मेट्रो पर ‘गद्दारों को गोली मारो’ नारे लगाने पर छह हिरासत में
National News

बाज नहीं आ रहे देश के दुश्मन, दिल्ली मेट्रो पर ‘गद्दारों को गोली मारो’ नारे लगाने पर छह हिरासत में

The country’s enemies are not improving, six detained for shouting ‘Shoot traitors’ on Delhi Metro

नई दिल्ली, 29 फरवरी 2020. दिल्ली पुलिस ने यहां राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शनिवार को विवादित नारे लगाने के लिए छह लोगों को हिरासत में लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दिल्ली पुलिस के अनुसार,

“दोपहर करीब 12.30 बजे ‘देश के गद्दारों को गोली मारो …को’ के नारों के साथ राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर नारेबाजी की गई। हमने उन्हें (प्रदर्शनकारियों को) वहां से हिरासत में लिया, जहां राजीव चौक मेट्रो पुलिस स्टेशन पर उनसे पूछताछ की जा रही है।”

सूत्रों ने कहा कि छह व्यक्तियों ने उस वक्त मेट्रों के अंदर ‘गद्दारों को गोली मारो’ के नारे लगाए, जब वह स्टेशन से निकलने वाली थी और उतरने के बाद भी वह नारेबाजी करते रहे।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा का दायित्व केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) का है। उन्होंने प्रदर्शनकारियों को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

सूत्रों ने यह भी कहा कि छह व्यक्ति नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में नारेबाजी भी कर रहे थे।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Akhilendra Pratap Singh

भारत-चीन टकराव : मौजूदा सत्ता प्रतिष्ठान की इसके हल में कोई दिलचस्पी नहीं है

India-China Conflict: The current power establishment is not interested in its solution 7 जुलाई 2020 …