Home » Latest » योगी आदित्यनाथ से प्रेरित हैं मॉब लिंचिंग करने वाले अपराधी – शाहनवाज़ आलम
Shahnawaz alam at Bulandshahar

योगी आदित्यनाथ से प्रेरित हैं मॉब लिंचिंग करने वाले अपराधी – शाहनवाज़ आलम

The culprit who committed mob lynching is inspired by Yogi Adityanath – Shahnawaz Alam

बुलंदशहर मॉब लिंचिंग (Bulandshahr mob lynching) पीड़ितों से मिला अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

अगर आरोपी नहीं पकड़े गए तो करेंगे आंदोलन – शाहनवाज़ आलम

बुलंदशहर, 7 मार्च 2020। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम (Shahnawaz Alam) ने आज बुलंदशहर के सिकंदराबाद में पिछले दिनों भीड़ हिंसा के शिकार मुस्लिम नौजवानों से मुलाक़ात की।

ग़ौरतलब है कि 2 मार्च को खुर्जा रोड के हमीदपुर गांव के पास दो मुस्लिम नौजवानों मोहम्मद राहिल क़ुरैशी और उमर ग़ाज़ी को साम्प्रदायिक तत्वों ने गौकशी के झूठे आरोप में बुरी तरह पीटा था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बाद में पुलिस ने पूरे मामले को झूठा पाया था।

शाहनवाज़ आलम ने सदर अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती राहिल क़ुरैशी से मुलाक़ात कर घटना और उनके इलाज के बारे में जानकारी ली और उसके बाद उनके मोहल्ले रिसालदारान जाकर उनके परिजनों से मुलाक़ात की। वहीं दूसरे घायल उमर ग़ाज़ी के घर खत्रीवाड़ा में जाकर मुलाक़ात की।

इसके बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर न्याय नहीं मिला तो आंदोलन किया जाएगा।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

उन्होंने ऐसी हिंसा में शामिल अपराधियों पर सरकारी संरक्षण का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी हिंसा में शामिल लोग सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के व्यक्तित्व से प्रेरित हैं। उन्हें लगता है कि जिस तरह योगी यही सब करके मुख्यमंत्री बने हैं उसी तरह वो भी कुछ बन सकते हैं।

शाम को तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी से मुलाक़ात कर फ़रार आरोपियों को तत्काल गिरफ़्तार करने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कांग्रेस महासचिव बदरुद्दीन क़ुरैशी, ज़िला अध्यक्ष टुककीमल खटिक, अख़्तर मलिक, सुनील यादव, महेश यादव, निज़ाम मालिक, इर्शाद शमशेर, चौधरी शिवोपाल सिंह, विनय शर्मा, किशन कुमार, नाफ़े अंसारी, इदरीस क़ुरैशी, राकेश भाटी, सुशील चौधरी, ख़ालिद मोहम्मद, वसी अहमद, मोहम्मद ताहिर, दुष्यंत गुप्ता, आस मोहम्मद क़ुरैशी आदि शामिल रहे।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Justin Trudeau

कोविड-19 से बचाव के मामले में बेहतर है कनाडा

Canada is better in terms of defense against COVID-19 कनाडा और अमेरिका एक दूसरे के …