यूपी में कोरोना से हारी सरकार, प्रियंका ने कहा हर एक जान कीमती है

यूपी में कोरोना से हारी सरकार, प्रियंका ने कहा हर एक जान कीमती है

The government lost to Corona in UP, Priyanka said that every life is precious

लखनऊ, 17 अप्रैल 2021. कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। पोस्टरजीवी प्रचारजीवी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हो रही है। मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री समेत कई बड़े अफसर भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। अस्पताल और श्मशान दोनों का बुरा हाल है। इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि हर एक जान कीमती है। हर एक जान बचाने की कोशिश जरूरी है।  

प्रियंका गांधी की फेसबुक पोस्ट

“लखनऊ व उप्र के कई शहरों में टेस्टिंग पर्याप्त नहीं हो रही है। जो टेस्टिंग हो भी रही है उनका रिजल्ट आने में 3-7 दिन का समय लग रहा है।

टेस्ट रिजल्ट न होने के चलते लोगों को अस्पतालों में प्रवेश नहीं मिल रहा है और इस स्थिति में कई लोग असहाय महसूस कर रहे हैं। कई लोग अपने परिजनों एवं प्रियजनों को खो चुके हैं।

टेस्टिंग के दरवाजे खोलिए, संख्या बढ़ाइए, रिजल्ट जल्दी आने की व्यवस्था करिए और टेस्टिंग रिजल्ट न होने पर भी आपात भर्ती का प्रावधान करिए।

हर एक जान कीमती है। हर एक जान बचाने की कोशिश जरूरी है।“

https://www.facebook.com/262826941324532/posts/819696945637526/?sfnsn=wiwspmo

Smt Priyanka Gandhi’s Tweet

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया –

“यूपी में 10 दिन में संक्रमण 7 गुना हो गया। अब ये गाँवों की ओर भी बढ़ रहा है। शहरों में टेस्ट की भयानक कमी है और उनमें से RTPCR आधे से भी कम हो रहा है बाकी Antigen। लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, बनारस, इलाहाबाद में भी टेस्ट में वेटिंग है। अगर प्रदेश को बचाना है तो अधिकतम RTPCR करिए।“

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.