Home » Latest » निषाद समाज अब बहकावे में नहीं आएगा, बसवार से बलिया तक निषाद समाज कांग्रेस के साथ एकजुट: देवेंद्र निषाद
nadi adhikar yatra नदी अधिकार यात्रा

निषाद समाज अब बहकावे में नहीं आएगा, बसवार से बलिया तक निषाद समाज कांग्रेस के साथ एकजुट: देवेंद्र निषाद

नदी अधिकार यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हुए शामिल

नदी अधिकार यात्रा का तीसरा दिन, सिरसा में आज होगा पड़ाव

अतिपिछड़ा समाज का उत्पीड़न और दमन कर रही है भाजपा : अजय कुमार लल्लू

सरकार बनी तो निषाद समाज को नदियों, तालाबों पर पट्टे का अधिकार देगी कांग्रेस : अजय कुमार लल्लू

प्रयागराज, 3 मार्च 2021। उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग द्वारा निकाली गई नदी अधिकार यात्रा आज तीसरे दिन जारी रही।

नदी अधिकार यात्रा में आज प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शामिल हुए। नदी अधिकार यात्रा मे आज लटकहा, गड़ैला, बसहीं, दुमदुमा, असरिहा, सिरसा गांवों में निषाद समाज से संवाद और पर्चे वितरण हुआ। साथ ही साथ नदी अधिकार पत्र भी भरवाए गए।

नदी अधिकार यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार अतिपिछड़ा समाज का उत्पीड़न और दमन कर रही है। योगी आदित्यनाथ की सरकार गोरखपुर से बसवार तक निषाद समाज के उत्पीड़न में शामिल रही है। यह महज एक  उदाहरण है इस सरकार में अतिपिछड़ा समाज पर लगातार हमले हुए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि हमारी महासचिव लगातार सड़को पर हर उत्पीड़न और दमन के खिलाफ लड़ रहीं हैं। उन्होंने सिरसा में निषाद समाज के लोगों के बीच कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार आने वाली है। हम निषाद समाज को उनका हक देंगे। उनको नदियों और तालाबों पर पट्टे दिए जाएंगे।

यात्रा के दौरान प्रदेश सचिव देवेंद्र निषाद ने कहा कि निषाद समाज को सपा बसपा और भाजपा ने ठगा है। भाजपा ने निषाद समाज के साथ वादा खिलाफी की। समाज यह बर्दाश्त नहीं करेगा।

प्रदेश सचिव ने कहा कि निषाद समाज के साथ सत्ता के लालच में कुछ लोग भाजपा के साथ जा मिले। उनके लिए उनका बेटा प्रिय है, समाज नहीं। ऐसे लोगों से समाज को बचना चाहिए।

यात्रा में शामिल हुए पिछड़ा वर्ग के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश ठाकुर ने कहा कि अति पिछड़ा समाज भाजपा के छल को जान गया है। अब समाज भाजपा के भ्रमजाल नहीं आएगा।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

shahnawaz alam

ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर सर्वे : मीडिया और न्यायपालिका के सांप्रदायिक हिस्से के गठजोड़ से देश का माहौल बिगाड़ने की हो रही है कोशिश

फव्वारे के टूटे हुए पत्थर को शिवलिंग बता कर अफवाह फैलायी जा रही है- शाहनवाज़ …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.