Home » Latest » यह सरकार किसान विरोधी है, कुछ पूंजीपतियों के साथ खड़ी है : प्रियंका गांधी
priyanka gandhi at mathura1

यह सरकार किसान विरोधी है, कुछ पूंजीपतियों के साथ खड़ी है : प्रियंका गांधी

कांग्रेस के पूर्वांचल ज़ोन के ब्लॉक अध्यक्षों का प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन

महासचिव प्रियंका  गांधी ने प्रशिक्षण शिविर में फोन से ब्लॉक अध्यक्षों को संबोधित किया

गोला बाजार में सुबह कांग्रेस जनों ने निकाली प्रभात फेरी

प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन, सोशल मीडिया, संगठन और पंचायत चुनाव पर चर्चा
गोरखपुर के गोला बाजार में पूर्वांचल ज़ोन के 155 ब्लॉक अध्यक्षों का हो रहा है प्रशिक्षण

गोरखपुर/लखनऊ, 14 मार्च 2021। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि यह सरकार किसान विरोधी है, कुछ पूंजीपतियों के साथ खड़ी है।

श्रीमती गांधी यूपी कांग्रेस के पूर्वांचल ज़ोन के प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन आज कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्षों को फोन से संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि ब्लाक अध्यक्ष संगठन की नींव हैं, उनकी मेहनत से संगठन मजबूत हुआ है। आगामी विधानसभा में सबसे बड़ी भूमिका ब्लॉक अध्यक्षों की होगी।

महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है, मजबूती से लड़ा जाएगा, हमारा फ़र्ज़ है कि हम अन्याय के खिलाफ खड़े हों।

यूपी कांग्रेस ने अपने  संगठन सृजन अभियान का दूसरा चरण पूरा कर लिया है। इसके तहत ब्लाक अध्यक्षों का चयन, ब्लाक कमेटी का गठन और न्याय पंचायत अध्यक्षों के चयन का काम पूरा हो गया है। प्रदेश में ब्लॉक अध्यक्ष गणों के प्रशिक्षण का पहला चरण गोरखपुर से शुरू हुआ है।

गोरखपुर के गोला बाजार में हो रहा है दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर

गोरखपुर स्थित गोला बाजार के वीएसएवी डिग्री कालेज में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्वांचल ज़ोन के 155 ब्लॉक अध्यक्षों का दो दिवसीय प्रशिक्षण जारी है। प्रशिक्षण में आज़मगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया, कुशीनगर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, संतकबीरनगर, बस्ती, वाराणसी और  गोरखपुर के ब्लॉक अध्यक्ष हिस्सा ले रहे हैं। वैचारिक, सांगठनिक, सोशल मीडिया और राजनीतिक मसलों पर विशेषज्ञों के साथ ब्लॉक अध्यक्षों ने गहन चर्चा की। गौरतलब है कि प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया।

प्रशिक्षण शिविर में दीप प्रज्वलित करने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम पूरे प्रदेश संगठन को प्रशिक्षित करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। यह तो शुरुआत है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक अध्यक्ष हमारे संगठन की नींव हैं और इन्हीं के मेहनत से हमने पूरे प्रदेश में एक मजबूत संगठन का निर्माण किया है।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

two way communal play in uttar pradesh

उप्र में भाजपा की हंफनी छूट रही है, पर ओवैसी भाईजान हैं न

उप्र : दुतरफा सांप्रदायिक खेला उत्तर प्रदेश में भाजपा की हंफनी छूट रही लगती है। …

Leave a Reply