Home » समाचार » देश » Corona virus In India » ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 02 जनवरी 2022
headlines breaking news

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 02 जनवरी 2022

ओमिक्रॉन का भय बढ़ा : पटना के आईजीआईएमएस में जीनोम सीक्वेंसिंग शुरू

कोरोना के नए स्वरूप ओमिक्रॉन से निपटने के लिए बिहार सरकार ने रविवार को पटना में इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमएस) में जीनोम सीक्वेंसिंग शुरू की।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर केजरीवाल बोले : 37 हजार ऑक्सीजन बेड उपलब्ध, घबराने की जरूरत नहीं

 दिल्ली में कोरोना व नए वेरियंट ओमिक्रॉन की रफ्तार बढ़ने लगी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार की तैयारियों की जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना के मामले तो बढ़ रहे हैं लेकिन चिंता और घबराने की कोई बात नहीं है। सबको जिम्मेदारी से काम लेना है। उन्होंने बताया कि सरकार के पास मौजूदा वक्त में 37 हजार ऑक्सीजन बैड खाली हैं।

एनईईटी-पीजी काउंसलिंग के लिए मौजूदा ईडब्ल्यूएस मानदंड बनाए रखेगी केंद्र सरकार

एनईईटी-पीजी काउंसलिंग के लिए विशेषज्ञ समिति की सिफारिशों के आधार पर चल रहे दाखिले के लिए आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षण के मौजूदा मानदंडों को केंद्र सरकार ने जारी रखने का फैसला किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ में खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मेरठ में पहले खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी और कहा कि यह स्थानीय खेल प्रतिभाओं को वैश्विक बनाएगा।

छत्तीसगढ़ : 44 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़ पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के समक्ष छत्तीसगढ़ के सुकमा में नौ महिलाओं समेत कम से कम 44 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर दिया है।

दक्षिण अफ्रीका के संसद भवन में लगी आग

अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केपटाउन स्थित दक्षिण अफ्रीकी संसद में आग लग गई और यह निचले सदन नेशनल असेंबली के भवन तक फैल गई।

नवंबर 2021 में व्हाट्सएप ने भारत में 17.5 लाख खराब खातों पर प्रतिबंध लगाया

मेटा के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप ने कहा है कि उसने आईटी नियम 2021 के अनुपालन में नवंबर में भारत में 1,759,000 खातों पर प्रतिबंध लगा दिया।

बीबीएल में भाग रहे अपने खिलाड़ियों को ईसीबी ने ऑस्ट्रेलिया छोड़कर लंदन लौटने को कहा

एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कथित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (बीबीएल) में भाग ले रहे अपने क्रिकेटरों को कोरोना की स्थिति के मद्देनजर जल्द से जल्द देश छोड़ने के लिए कहा है।

इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव, ईसीबी ने की

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को पुष्टि की है कि इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड मेलबर्न में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इजराइल में फ्लोरोनाके पहले मामले का पता चला

एक रिपोर्ट के मुताबिक इजराइल ने कथित तौर पर ‘फ्लोरोना’ के पहले मामले की पुष्टि की है।

क्या है फ्लोरोना‘?

‘फ्लोरोना’ कोविड-19 और इन्फ्लूएंजा के साथ-साथ होने वाला संक्रमण है।

Topics : Give me the local news, latest news headlines for today, breaking news today, today latest newspaper, local news haedlines, current news events in this week, अब तक की बड़ी ख़बरें,evening Headlines, breaking news in Hindi, top news, Aaj ki news, Today’s Trending news, Today’s viral news, Top 10 news, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़,इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़रात्रि, समाचार संध्या, आकाशवाणी, news on air, AAj Tak news, news headlines in Hindi for school assembly.

#Breaking: Top headlines of India today. Today’s big news 02 January 2022

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

ipf

यूपी चुनाव 2022 : तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी आइपीएफ

UP Election 2022: IPF will contest on three seats सीतापुर से पूर्व एसीएमओ डॉ. बी. …

Leave a Reply