एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 10 नवंबर 2022 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 10 नवंबर 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 10 November 2022

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

भीमा कोरेगांव मामला : सुप्रीम कोर्ट ने गौतम नवलखा को नजरबंद रखने की इजाजत दी

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट ने भीमा कोरेगांव मामले के आरोपी कार्यकर्ता गौतम नवलखा को नजरबंद करने की इजाजत दी है।

तमिलनाडु सरकार ने मेडिकल, डेंटल कॉलेजों के छात्रों से अधिक शुल्क लेने पर कार्रवाई की चेतावनी दी

 तमिलनाडु सरकार ने गुरुवार को राज्य में मेडिकल और डेंटल कॉलेजों को छात्रों से निर्धारित शुल्क से अधिक शुल्क लेने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

बिहार में तेज रफ्तार ट्रेन से कटकर 51 भेड़ सहित गड़ेरिया की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के कैमूर जिले के भभुआ रोड स्टेशन के पास गुरुवार को अहले सुबह पटरी पार करने के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से 51 भेड़ और भेड़ पालक (गड़ेरिया) की मौत हो गई।

G20 में शामिल नहीं होंगे व्लादिमिर पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन G20 में शामिल नहीं होगें। अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुतिन इंडोनेशिया के बाली में 15-16 नवंबर को होने वाले G20 समिट में नहीं जाएंगे। उनकी जगह रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव वर्चुअली शामिल होंगे।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में अदालत ने ईडी से पूछा, अगर सबूत हैं तो जैकलीन को अरेस्ट क्यों नहीं किया,

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नियमित जमानत याचिका पर कल यानी 11 नवंबर को फैसला आएगा। इस केस में गुरुवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान ईडी ने कहा कि जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए। इस पर कोर्ट ने ईडी से पूछा कि अगर सबूत हैं तो आपने जैकलीन को अब तक अरेस्ट क्यों नहीं किया?

दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया अपना सेल्फ केयर ब्रांड ’82 ईस्ट

ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पादुकोण ने आज अपना सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E लॉन्च किया हैं। मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक कल्याण की दिशा में काम करने के लिए सबसे आगे रहने वाली एक्ट्रेस का ये ब्रैंड प्रीमियम, हाई परफॉर्मेंस वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश करेगा जो सेल्फ केयर के लिए रोजमर्रा की जिंदगी का एक सरल, प्रभावी और आनंददायक हिस्सा बनाते हैं।

बद्रीनाथ में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, इन जगहों पर हो सकती है बारिश

उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम का रूख बदल रहा है। विश्व प्रसिद्ध तीर्थ बदरीनाथ धाम में सीजन की पहली बर्फबारी हुई है।

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में डिंपल यादव को सपा ने बनाया प्रत्याशी

सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के दिवंगत होने के बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी पूर्व सासंद डिंपल यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां पांच दिसंबर को उपचुनाव होना है।

भारत की 10 विकेट से शर्मनाक हार, इंग्लैंड फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगा

कप्तान जोस बटलर (80 नाबाद) और एलेक्स हेल्स (86 नाबाद) की विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से एडिलेड ओवल में गुरुवार को खेले गए टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से शर्मनाक मात देकर फाइनल में जगह बनाई। भारत के 168 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम ने 16 ओवर में ही 170 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

रूस-यूक्रेन युद्ध के दौरान हताहत हुए दो लाख सैनिक

अमेरिका के ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ के अध्यक्ष जनरल मार्क मिले ने अनुमान लगाया है कि मॉस्को द्वारा 24 फरवरी को कीव के खिलाफ जारी युद्ध के बाद से लगभग 1,00,000 रूसी और 1,00,000 यूक्रेनी सैनिक मारे गए हैं या घायल हुए हैं।

मालदीव में आग लगने से 9 भारतीय समेत 10 की मौत

मालदीव की राजधानी माले में विदेशी कामगारों के तंग घरों में लगी आग में नौ भारतीयों समेत कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

पीटीआई के दबाव में नहीं झुकेगी सरकार : शरीफ

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ ने संकल्प लिया है कि मौजूदा गठबंधन सरकार, पीटीआई के दबाव खासकर जल्द चुनाव और नेशनल असेंबली को भंग करने की मांग के आगे नहीं झुकेगी।

मोदीजी का सपना कभी पूरा नहीं होगा! | गुजरात चुनाव 2022 | राहुल गांधी | BJP | कांग्रेस | hastakshep

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner