एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 16 नवंबर 2022 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 16 नवंबर 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 16 November 2022

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

राष्ट्रपति भोपाल में महिला स्वयं सहायता समूहों के सम्मेलन में शामिल हुईं

मध्य प्रदेश के प्रवास पर आईं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कहा है कि देश के विकास में मध्य प्रदेश की महिलाओं का अमूल्य योगदान रहा है। वे राजधानी के मोती लाल नेहरु स्टेडियम लाल परेड मैदान में महिला स्व-सहायता समूह के प्रतिनिधियों को संबोधित कर रही थीं।

फरवरी 2023 में अजंता-एलोरा व उद्योगों का करेंगे दौरा जी20 प्रतिनिधि

जी20 देशों के लगभग 500 प्रतिनिधि अगले साल फरवरी में विश्व प्रसिद्ध अजंता-एलोरा गुफाओं, एक औद्योगिक केंद्र और अन्य प्रसिद्ध स्थलों का दौरा करेंगे।

मिजोरम : पत्थर खदान ढहने से 12 में से दस शव बरामद

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिजोरम में पत्थर की खदान का एक बड़ा हिस्सा ढहने और 12 मजदूरों के ऊपर गिरने के बाद बुधवार तक कुल 10 शव बरामद किए जा चुके हैं।

मैनपुरी उपचुनाव में अखिलेश ने शिवपाल को बनाया स्टार प्रचारक

मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव में सपा के लिए शिवपाल यादव अब बहुत महत्वपूर्ण बन गए हैं। जिन शिवपाल को सपा मुखिया अखिलेश यादव 2022 के विधानसभा चुनाव के बाद अपनी पार्टी का मानने को तैयार नहीं थे, आज वह अचानक पार्टी के स्टार प्रचारक की फेहरिस्त में शामिल हैं।

अदालत ने पुलिस को नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत की जांच का दिया आदेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र के वाशिम सत्र न्यायालय ने पुलिस को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक (जो वर्तमान में जेल में हैं) द्वारा आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ दिए गए कुछ कथित बयानों की जांच करने का आदेश दिया है।

पहलवान विनेश फोगाट के बुल्गारिया में प्रशिक्षण के प्रस्ताव को सरकार ने मंजूरी दी

खेल मंत्रालय ने पहलवान विनेश फोगाट को बेलमेकेन, बुल्गारिया में प्रशिक्षण देने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है, जो समुद्र तल से लगभग 2600 मीटर की ऊंचाई पर स्थित एक उच्च प्रशिक्षण क्षेत्र है।

हॉकी इंडिया ने धर्मवीर सिंह, दीप ग्रेस एक्का को राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए नामित किए जाने पर बधाई दी

भारत के पूर्व खिलाड़ी धर्मवीर सिंह और भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी दीप ग्रेस एक्का को राष्ट्रपति भवन में 30 नवंबर को दिए जाने वाले राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए नामित किए जाने पर हॉकी इंडिया ने बधाई दी है।

यूट्यूब शॉर्ट अब क्रिएटर्स को मिनट-लॉन्ग लाइसेंस वाले संगीत का उपयोग करने की अनुमति देगा

यूट्यूब ने घोषणा की है कि शॉर्ट-टर्म वीडियो क्रिएटर्स को जल्द ही अपने शॉर्ट्स में कॉपीराइट संगीत के एक मिनट तक फीचर करने की अनुमति दी जाएगी।

डायरेक्ट मैसेज के लिए ट्विटर ने एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू किया

ट्विटर ने एंड्रॉयड पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू कर दिया है। ऐप शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने ट्वीट किया कि ट्विटर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड डीएम वापस ला रहा है।

डिजिटल कनेक्टिविटी के लिए ट्राई ने इमारतों या क्षेत्रों की रेटिंगपर सम्मेलन आयोजित किया

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने आज “डिजिटल कनेक्टिविटी के लिए इमारतों या क्षेत्रों की रेटिंग” पर एक सम्मेलन आयोजित किया। वर्ष 2022 में, जब देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है, ट्राई ने भी अपने अस्तित्‍व के 25 साल पूरे कर लिए हैं। सम्मेलन का आयोजन ट्राई के साल भर चलने वाले रजत जयंती समारोह के हिस्‍से के रूप में किया गया है।

राहुल गांधी ने गुजरात फतह के लिए खोल दिया मोर्चा !hastakshep | Bharat Jodo Yatra | Gujarat Election

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner