Best Glory Casino in Bangladesh and India!
एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 17 जनवरी 2023 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 17 जनवरी 2023 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 17 January 2023

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

ममता ने सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम पर चल रही बहस को न्यायपालिका में हस्तक्षेपकरार दिया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम पर चल रही बहस में उतरते हुए इस मामले में केंद्र सरकार के रुख को ‘न्यायपालिका में हस्तक्षेप’ करार दिया।

गढ़वाल : 250 मीटर गहरी खाई में गिरी ऑल्टो कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

गढ़वाल के नरेंद्रनगर तहसील के आगराखाल दिउली मोटर मार्ग पर सलडोगी गांव के समीप एक कार खाई में गिर गई। कार के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बच्चों में निवेश है सतत आर्थिक विकास की नींव – यूनिसेफ

मध्य प्रदेश की राजधानी में जी-20 के तहत थिंक 20 (टी20) की दो दिवसीय बैठक में बच्चों के मुद्दों पर भी खुलकर चर्चा हुई। इसके नतीजों की चर्चा करते हुए विशेषज्ञों ने कहा कि जी-20 की भारत की अध्यक्षता बच्चों पर विशेष ध्यान देने के साथ हम सभी के लिए सतत विकास के लिए जरूरी परिवर्तन को प्रेरित करने का एक अनूठा अवसर है।

जून 2024 तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे जेपी नड्डा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से पारित हुआ प्रस्ताव : अमित शाह

2024 में होने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अध्यक्षीय कार्यकाल जून 2024 तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

यूपी में 10,000 लड़कियों के लिए आत्मरक्षा योजना शुरू की गई

उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन (यूपीएसडीएम) ने राज्य के 16 शहरों में 10,000 लड़कियों के लिए आत्मरक्षा प्रशिक्षण पायलट परियोजना शुरू की है।

ऊर्जा मंत्री बोले जलविद्युत परियोजनाओं और जोशीमठ धंसने के बीच कोई संबंध नहीं

ऊर्जा मंत्री आर.के. सिंह ने कहा है कि एनटीपीसी की तपोवन विष्णुगढ़ जलविद्युत परियोजना का उत्तराखंड के जोशीमठ कस्बे में हो रही जमीन धंसने की समस्या से कोई लेना-देना नहीं है, समस्या इलाके की जमीन को लेकर है।

शिक्षा मंत्री के बयान पर बोले नीतीश कुमार, धर्म के मामले में हस्तक्षेप की जरूरत नहीं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि धर्म के मामले में किसी को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

भारत में लॉन्च हुआ 10.3 इंच डिस्प्ले वाला नया नोकिया टैबलेट

होम ऑफ नोकिया फोन्स एचएमडी ग्लोबल ने मंगलवार को देश में 10.3 इंच के डिस्प्ले के साथ आने वाले नए ‘नोकिया टी21’ टैबलेट के लॉन्च की घोषणा की।

अनुच्छेद 370 की वापसी तक भारत से बातचीत नामुमकिन : पाकिस्तान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने ज्वलंत मुद्दों पर भारत से बात करने की पेशकश के एक दिन बाद, पाकिस्तान के पीएमओ ने स्पष्ट किया कि वह भारत के साथ तब तक बातचीत नहीं करेगा जब तक कि वह कश्मीर पर 5 अगस्त, 2019 की अवैध कार्रवाई को वापस नहीं ले लेता।

ऑस्ट्रेलिया में एक और हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ : रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के एक और हिंदू मंदिर पर हमला किया गया है, जिससे भारतीय मूल के समुदाय के लोग सदमे में है। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई।

तूफान जारी रहने से कैलिफोर्निया में भारी वर्षा, हिमपात

कैलिफोर्निया में एक और तूफान आने से यूएस गोल्डन स्टेट में और बारिश, बाढ़ और बर्फबारी हुई।

सभी मंत्रालयों, राज्यों के लिए स्किल गेम्स पर एक समेकित दृष्टिकोण तैयार कर रहा है आईटी मंत्रालय

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने गेमिंग कंपनियों के शीर्ष अधिकारियों और संस्थापकों के साथ एक बैठक में कहा कि आईटी मंत्रालय स्किल गेम्स पर एक समेकित दृष्टिकोण बना रहा है और यह सभी मंत्रालयों और राज्यों में लागू होगा।

Fight for Lok Sabha elections 2024 came on the road | hastakshep | उनकी ख़बरें जो ख़बर नहीं बनते

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner