एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 17 जुलाई 2022 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 17 जुलाई 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस

Top headlines of India today. Today’s big news 17 July 2022 | दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

उपराष्ट्रपति पद के लिए मार्गरेट अल्वा विपक्ष की उम्मीदवार

दिल्ली में एनसीपी नेता शरद पवार के आवास पर उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्षी उम्मीदवार को लेकर रविवार को हुई बैठक के बाद मार्गरेट अल्वा के नाम पर मुहर लग गई। वहीं उपराष्ट्रपति चुनाव में राजग की तरफ से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के नाम का एलान हुआ है।

पीएम मोदी करेंगे स्प्रिंट चैलेंजका अनावरण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जुलाई को राष्ट्रीय राजधानी में ‘स्प्रिंट चैलेंज’ का अनावरण करेंगे, जिसका उद्देश्य भारतीय नौसेना में स्वदेशी प्रौद्योगिकी के उपयोग को बढ़ावा देना है।

सर्वदलीय बैठक में आप ने केजरीवाल को सिंगापुर जाने की अनुमति नहीं देने का मुद्दा उठाया

संसद के मानसून सत्र को सुचारू रूप से चलाने के लिए सरकार द्वारा आज बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर जाने की अनुमति नहीं देने का मामला उठाया।

श्रीलंका को लेकर जागी सरकार ने मंगलवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक

श्रीलंका के ताजा हालात पर चर्चा करने के लिए सरकार ने मंगलवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। बैठक में सरकार की तरफ से केंद्रीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सभी राजनीतिक दलों को जानकारी देंगे।

बिहार के सीमांचल क्षेत्र में नैरोबी मक्खीएक गंभीर स्वास्थ्य खतरा

बिहार के सीमांचल क्षेत्र में एक और खतरा ‘नैरोबी मक्खी’ नाम का मंडरा रहा है।

द. अफ्रीका की प्रसिद्ध रंगभेद विरोधी जेसी डुआर्टे का निधन

दक्षिण अफ्रीका की प्रसिद्ध रंगभेद विरोधी कार्यकर्ता और सत्तारूढ़ अफ्रीकी राष्ट्रीय कांग्रेस (एएनसी) की एक शीर्ष नेता जेसी डुआर्टे का आज सुबह निधन हो गया।

टोनी ब्लेयर बोले -पश्चिम का वैश्विक प्रभुत्व समाप्त हो रहा है

ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर ने कहा है कि आधुनिक इतिहास में पहली बार, पूरब और पश्चिम एक साथ बराबरी कर रहा है। उन्होंने कहा है कि अमेरिका और उसके सहयोगियों का वैश्विक प्रभुत्व अब समाप्त हो रहा है।

देश की 35 साल शानदार सेवा करने के बाद आईएनएस सिंधुध्वज सेवामुक्त

आईएनएस सिंधुध्वज ने 35 साल की शानदार अवधि तक अपनी सेवाएं देने के बाद शनिवार, 16 जुलाई 2022 को भारतीय नौसेना को अलविदा कह दिया। इस अवसर पर आयोजित समारोह में पूर्वी नौसेना कमान के फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ वाइस एडमिरल बिस्वजीत दासगुप्ता मुख्य अतिथि थे। इस डीकमीशनिंग कार्यक्रम में कोमोडोर एसपी सिंह (सेवानिवृत) समेत 15 पूर्व कमांडिंग ऑफिसर्स, कमिशनिंग सीओ और 26 अनुभवी कमीशनिंग क्रू ने हिस्सा लिया।

नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार लाएगी ओला

ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने घोषणा की है कि उनकी कंपनी भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार लाने की योजना बना रही है।

अच्छे दिन : सोमवार से महंगे हो जाएंगे पैकेट बंद दूध उत्पाद

वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में बढ़ोतरी के कारण 18 जुलाई, सोमवार से पैकेट बंद दही, लस्सी और घी जैसे दूध उत्पादों के कीमतें बढ़ जाएंगी।

प्रो कबड्डी लीग : हरियाणा स्टीलर्स ने मनप्रीत सिंह को मुख्य कोच बनाया

प्रो-कबड्डी लीग टीम हरियाणा स्टीलर्स ने घोषणा की है कि अनुभवी कबड्डी खिलाड़ी और ध्यानचंद पुरस्कार प्राप्तकर्ता मनप्रीत सिंह 2022-23 पीकेएल अभियान से पहले फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच के रूप में शामिल हो गए हैं।

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, खेल मंत्री ने सिंधु को दी बधाई

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय शटलर पीवी सिंधु के सिंगापुर ओपन जीतने पर बधाई दी है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.