एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 25 मई 2022 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 25 मई 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस

Top headlines of India today. Today’s big news 25 May 2022

हरियाणा : 195 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बैंक ऋण से संबंधित 195 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हरियाणा के करनाल में महेश टिम्बर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक को गिरफ्तार किया है।

आंध्र प्रदेश : हिंसा के आरोप में हिरासत में लिये गये 46 लोग, भेजे गये अतिरिक्त बल

आंध्र प्रदेश के अमालापुरम शहर में पुलिस ने मंगलवार को बड़े पैमाने पर हुई हिंसा के सिलसिले में 46 लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आंध्र प्रदेश के अमलापुरम शहर में कल हिंसा भड़क उठी, जब कोनसीमा जिले का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अंबेडकर कोनसीमा जिला रखा गया। इसके विरोध में एक मंत्री और विधायक के घरों में आग लगा दी गई थी।

कांग्रेस का हाथ छोड़ कपिल सिब्बल ने करी साइकिल की सवारी, निर्दलीय के रूप में राज्यसभा के लिए भरा नामांकन

कांग्रेस के जी23 समूह के सबसे मुखर नेता रहे कपिल सिब्बल ने कहा है कि उन्होंने 16 मई को ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। सिब्बल ने बुधवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए नामांकन भरा।

भारत में कोरोना के 2,124 ताजा मामले सामने आए

 केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड के 2,124 ताजा मामले दर्ज किए गए हैं जो पिछले दिन के 1,675 मामलों के मुकाबले 449 ज्यादा हैं।

असम में बाढ़ की स्थिति में सुधार जारी, मरने वालों की संख्या हुई 27

 असम में मानसून-पूर्व भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से राज्य के बड़े हिस्से पिछले 12 दिनों से प्रभावित हैं। मंगलवार को तीसरे दिन भी सुधार जारी है, लेकिन अभी भी 18 जिलों में 5.80 लाख लोग प्रभावित हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान दो और मौतों के साथ मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 27 हो गई है।

यूपी के बागपत में आवारा सांड ने 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर किया हमला, मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के रमला थानाक्षेत्र के बरवाला गांव में एक आवारा सांड ने 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला को पटक-पटक कर मार डाला। पीड़िता संतोष देवी मंगलवार शाम को मंदिर में पूजा करने गई थी। मंदिर से वापस लौटते समय रास्ते में तभी एक बैल ने उन पर हमला कर दिया। संतोष देवी को सांड ने कई बार हवा में उछाला।

एलयूटीए ने दलित प्रोफेसर पर हमला करने वाले छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

लखनऊ विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (एलयूटीए) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर 10 और 18 मई को परिसर में दलित प्रोफेसर रविकांत चंदन पर ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ हमलों में शामिल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ओडिशा : कलिंगा घाट पर पलटी बस, 6 की मौत, 40 से ज्यादा घायल

ओडिशा के गंजम जिले के कलिंगा घाट पर बड़ा हादसा हुआ। बस पलट जाने से पश्चिम बंगाल के छह पर्यटकों की मौत हो गई, जबकि 40 से अधिक यात्री घायल हो गए।

अखिल अक्किनेनी की नई फिल्म एजेंट

दक्षिण भारतीय फिल्मों सुपरस्टार अखिल अक्किनेनी,  जिनकी पिछली फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर काफी हिट रही थी, अब अभिनेता सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एजेंट’ के लिए काम कर रहे हैं।

फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है।

लॉन्ग मार्च में शामिल हुए इमरान खान, पुलिस से भिड़े पीटीआई कार्यकर्ता

पाकिस्तान में इमरान खान के लंबे मार्च के आह्वान के बाद रास्ते में लगाए गये कंटेनरों को हटाकर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ता और समर्थक आगे बढ़ गये, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, दोनों आपस में भिड़ गये और पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े। ट्रिब्यून ने सूचना दी।

रियो डी जनेरियो : फेवेला पुलिस ऑपरेशन में 21 की मौत

ब्राजील के रियो डी जनेरियो में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस के एक अभियान में कम से कम 21 लोगों की मौत होने और चार के घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.