Best Glory Casino in Bangladesh and India!

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 28 नवंबर 2022 की खास खबर

28 नवंबर 2022 की बड़ी खबर, टॉप 10 सुर्खियां 28 नवंबर 2022, 28 नवंबर 2022 की ब्रेकिंग न्यूज, 28 नवंबर 2022 की प्रमुख सुर्खियां
breaking news today top headlines

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 28 November 2022

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार | शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

प्रशांत किशोर ने कहा, अब ग्राउंड पर लोग नीतीश कुमार को अपशब्द कहते हैं

चुनावी प्रबंधक प्रशांत किशोर लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं और बता रहे हैं कि बिहार की बदहाली की वजह नीतीश कुमार और लालू यादव हैं। जन सुराज पदयात्रा कर रहे पीके इन दिनों पूर्वी चंपारण में पदयात्रा कर रहे हैं। आज यात्रा के 58वें दिन रामगढ़वा में मीडिया को संबोधित करते हुए पीके ने कहा, सीएम नीतीश कुमार अब बिना सुरक्षा के किसी भी गांव में नहीं जा सकते। पहले लोग उन्हें वोट देते थे या नहीं देते थे लेकिन कोई अपशब्द नहीं कहता था। अब लोग उन्हें अपशब्द कहते हैं।

ट्रक-ट्रेलर में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, ड्राइवर जिन्दा जला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाड़मेर-जोधपुर नेशनल हाईवे 25 पर ट्रक और ट्रेलर की टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों में आग लग गई। साथ ही ट्रेलर में फंसा ड्राइवर जिंदा जल गया। घटना बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके अराबा डोली गांव की है। सूचना पर कल्याणपुर पुलिस और बालोतरा से फायर बिग्रेड  मौके पर पहुंची। और दोनों तरफ से वाहनों को रुकवाया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर टंकी व फायर बिग्रेड की मदद से करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

राहुल बोले, भाजपा मेरी इमेज खराब करने पर करोड़ों रुपए खर्च कर रही

मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज छठा दिन है। राहुल की यात्रा आज सुबह इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से शुरू हुई। सांवेर रोड मॉडर्न चौराहे के पास यात्रा में दो युवकों ने जयश्री राम और मोदी-मोदी के नारे लगाए। राहुल गांधी रुके और पुलिस से कहा, बुलाओ उन्हें। तब तक दोनों युवक भाग चुके थे।

इससे पहले राहुल गांधी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा मेरी इमेज खराब करने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रही है। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत इंदौर में थे, जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

अमरावती को राजधानी बनाने के हाईकोर्ट के आदेश पर सर्वोच्च न्यायालय ने लगाई रोक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सर्वोच्च न्यायालय ने अमरावती को राज्य की एकमात्र राजधानी घोषित करने के उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ आंध्र प्रदेश सरकार की याचिका पर सोमवार को केंद्र और किसानों व उनके संगठनों को नोटिस जारी किया।

छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की गिरफ्तारी को लेकर छापे मार रही झारखंड पुलिस, गैंगरेप और देह व्यापार कराने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार करने के लिए झारखंड पुलिस की टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापमारी कर रही है। वह झारखंड के जमशेदपुर की एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और उसे देह व्यापार के मजबूर करने के मामले में आरोपी हैं।

दिल्ली में जूता बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

देश की राजधानी दिल्ली के केशवपुरम औद्योगिक क्षेत्र में सोमवार को एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा घटाई गई

समाजवादी पार्टी के विधायक और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल यादव की सुरक्षा जेड से घटाकर वाई श्रेणी कर दी गई है।

केंद्र ने सर्वोच्च न्यायालय से कहा, धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार में धर्मांतरण का अधिकार शामिल नहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्र सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय को बताया है कि धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार में लोगों को किसी खास धर्म में धर्मांतरित करने का मौलिक अधिकार शामिल नहीं है।

आप उम्मीदवार ने गुजरात चुनाव से नाम लिया वापस, भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी के अब्दासा निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार वसंत खेतानी ने विधानसभा चुनाव से नाम वापस ले लिया है और भाजपा में शामिल हो गए हैं।

दिल्ली पर छाई स्मॉग की परत, एक्यूआई बेहद खराब

सर्दियां आते ही राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को भी धुंध की परत छाई रही। एक्यूआई 313 पर ‘बहुत खराब’ श्रेणी में दर्ज किया गया।

इंदौर की सड़क पर राहुल गांधी ने चलाई साइकिल

 कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्यप्रदेश में सोमवार को छठा दिन है। सोमवार सुबह जब वे अपनी यात्रा को आगे बढ़ा रहे थे तभी उन्होंने साइकिल भी चलाई।

अमेरिका में प्लेन बिजली के टावर से टकराया, 90 हजार घरों की बिजली गुल

अमेरिका के मेरीलैंड में एक चौंकाने वाली घटना में एक प्लेन बिजली के टावर से टकरा गया और तारों में फंस गया। इस दौरान प्लेन में दो लोग मौजूद थे, जो घायल हो गए। घटना के बाद इलाके की बिजली गुल हो गई। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक प्लेन बिजली के तारों में अटका हुआ है। प्लेन में मौजूद दोनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

अफगानिस्तान ने अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप में बनाई जगह

अफगानिस्तान ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ 50 ओवरों की श्रृंखला का दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद अगले साल होने वाले पुरुष वनडे विश्व कप के लिए अपना स्थान पक्का कर लिया।

फीफा वर्ल्ड कप : स्पेन-जर्मनी का मैच 1-1 से ड्रा

स्पेन के कोच लुइस एनरिक ने स्वीकार किया कि वह 2022 फीफा विश्व कप में अपने महत्वपूर्ण ग्रुप ई मैच में स्पेन के खिलाफ दूसरे दौर में हुए गोल को देखकर निराश हो गए।

अबकी बार गुजरात में किसकी सरकार? | कांग्रेस | bjp | आप |राहुल गांधी | भारत जोड़ो यात्रा | hastakshep

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Scroll to Top