Home » समाचार » खेल » एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 4 अगस्त2022 की खास खबर
breaking news today top headlines

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 4 अगस्त2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 4 August 2022

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

इलेक्ट्रिक वाहनों की सुरक्षा को लेकर सतर्क है सरकार

इलेक्ट्रिक वाहनों की बैटरी में आग की आशंकाओं के बीच सरकार ने सूचित किया है कि वह इलेक्ट्रिक वाहनों के सुरक्षा मानकों को लेकर अधिक सतर्क है और विशेषज्ञ काम पर हैं।

जस्टिस यूयू ललित होंगे भारत के अगले प्रधान न्यायाधीश

भारत के मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमण ने केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री से उत्तराधिकारी के रूप में न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित के नाम की सिफारिश की है।

असली शिवसेना कौन : सर्वोच्च न्यायालय ने चुनाव आयोग से कहा, शिंदे गुट की अर्जी पर फैसला न लें

सर्वोच्च न्यायालय ने उद्धव ठाकरे को राहत देते हुए भारत निर्वाचन आयोग से मौखिक रूप से कहा है कि वह असली शिवसेना के रूप में मान्यता देने की एकनाथ शिंदे गुट की याचिका पर फैसला न ले।

डिजाइन आधारित विनिर्माण योजना के तहत आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त 2022 तक बढ़ाई गई

दूरसंचार और नेटवर्किंग उत्पादों के लिए उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन योजना (प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव स्कीम- पीएलआई) के तहत डिजाइन-आधारित विनिर्माण के लिए आवेदकों की पंजीकरण प्रक्रिया 21 जून 2022 को शुरू हुई। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि शुरू में 20 जुलाई 2022 तय की गई थी जिसे 5 अगस्त 2022 तक बढ़ा दिया गया था।

संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय की प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक कुछ इच्छुक कंपनियों के अनुरोधों को ध्यान में रखते हुए, योजना पोर्टल (https://plitelecom.udyamimitra.in) पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्त 2022 तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।

पंजाब में दिसंबर 2021 तक का बकाया बिजली बिल माफ

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का चुनावी वादा पूरा करते हुए पंजाब सरकार ने 31 दिसंबर, 2021 तक सभी घरेलू श्रेणी के उपभोक्ताओं के बकाया बिजली बिल माफ कर दिया है।

नैनीताल हाईकोर्ट ने पूछा, कांवड़ मेले में फैले कूड़े और चोटियों पर स्वच्छता के लिए क्या किया

नैनीताल हाईकोर्ट ने उत्तराखंड में प्लास्टिक पर पूर्ण प्रतिबंध व कूड़ा निपटान के मामले में उत्तराखंड के जिलाधिकारियों की ओर से अभी तक प्रगति रिपोर्ट पेश नहीं करने पर नाराजगी जताई है। कोर्ट ने राज्य सरकार से पूछा कि कांवड़ मेले के दौरान वहां फैले कूड़े को लेकर अभी तक क्या कदम उठाए गए हैं।

ईडी की कार्रवाई पर तल्ख हुए राहुल गांधी के तेवर, बोल सरकार को जो करना है करे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि वो केंद्र सरकार से नहीं डरते हैं। नेशनल हेराल्ड मामले पर राहुल गांधी ने कहा कि सरकार को जो करना है वो करे।

राष्ट्रमंडल खेल, 2022 : भारत ने छठे दिन एक रजत और चार कांस्य पदक जीते

राष्ट्रमंडल खेल, 2022 के छठे दिन भारत ने एक रजत और चार कांस्य पदक जीते। लवप्रीत सिंह के कांस्य पदक के बाद, जुडोका तूलिका मान ने 78+ किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीता, भारोत्तोलक गुरदीप सिंह ने पुरुषों के +109 किलोग्राम वर्ग में कांस्य पदक जीता, सौरव घोषाल ने कांस्य पदक जीता और तेजस्विन शंकर ने ऊंची कूद में भारत का पहला कांस्य पदक जीतकर एथलेटिक्स में इतिहास रच दिया। 5 स्वर्ण, 6 रजत और 7 कांस्य पदक के साथ भारत की पदक तालिका 18 तक पहुंच गई है। राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और देश के कोने-कोने से भारतीयों ने पदक विजेताओं को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी है।

पीएम मोदी ने किया फ्लैग कोड का उल्लंघन! Har Ghar Tiranga | Rahul Gandhi | BJP | National Flag

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

headlines breaking news

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 8 अगस्त2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.