एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 9 अक्टूबर2022 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 9 अक्टूबर2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 9 October 2022

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

प्रधानमंत्री ने मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिलाद-उन-नबी के अवसर पर लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इस अवसर पर उन्होंने ट्वीट कर बधाई दी।

चौथा एनआईसीडीसी निवेशक गोलमेज सम्मेलन कल मुंबई में

भारत की वित्तीय राजधानी मुंबई में कल 10 अक्टूबर को निवेशकों के गोलमेज सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। महाराष्ट्र औद्योगिक टाउनशिप लिमिटेड (एमआईटीएल) द्वारा आयोजित चौथा एनआईसीडीसी निवेशक गोलमेज सम्मेलन कल, 10 अक्टूबर, 2022 को मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। इस सम्‍मेलन में प्रमुख निवेशकों के अतिरिक्‍त, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उद्योग मंत्री उदय सामंत, विभिन्न देशों के महावाणिज्यदूत और महाराष्ट्र सरकार के शीर्ष अधिकारियों के भाग लेने की उम्‍मीद है।

श्रीहरि नटराज ने 100 मीटर फ्रीस्टाइल में छठे स्वर्ण पर कब्जा जमाया

ओलंपियन श्रीहरि नटराज (कर्नाटक) ने राजकोट के सरदार पटेल एक्वेटिक्स कॉम्प्लेक्स में पुरुषों की 100 मीटर फ़्रीस्टाइल फ़ाइनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए छठे स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाकर राष्ट्रीय खेल की तैराकी प्रतियोगिता में अपना अभियान समाप्त किया। उन्होंने 50.41 सेकंड में जीत हासिल की, जोकि राष्ट्रीय खेलों में एक नया कीर्तिमान है।

दिल्ली के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कैबिनेट से दिया इस्तीफा

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

अन्नाद्रमुक ने पार्टी विरोधी गतिविधियोंके चलते पूर्व सांसद मैत्रेयन को निष्कासित किया

अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) में के. पलानीस्वामी और ओ. पनीरसेल्वम गुटों के बीच जारी खींचतान के बीच पार्टी के संगठन सचिव और पूर्व सांसद वी. मैत्रेयन को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

तमिलनाडु में 11 अक्टूबर तक होगी भारी बारिश : आईएमडी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 11 अक्टूबर तक तमिलनाडु के कई हिस्सों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। आईएमडी की रिपोर्ट के अनुसार, नीलगिरी जिले में रविवार को भारी बारिश हो रही है।

शिव सेना के चुनाव चिन्ह को फ्रीज करने को सिब्बल ने बताया लोकतंत्र को फ्रीज करने जैसा

भारत के चुनाव आयोग द्वारा शिव सेना के दो गुटों के बीच चल रही तनातनी के बीच चुनाव चिन्ह को फ्रीज करने के एक दिन बाद, निर्दलीय सांसद कपिल सिब्बल ने चुनाव आयोग की आलोचना करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र को फ्रीज करने जैसा है।

दिल्ली में रोजाना 24 घंटे होटल और रेस्तरां करेंगे काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अगले सप्ताह से होटल, रेस्तरां, दवाओं, लॉजिस्टिक और अन्य आवश्यक वस्तुओं की ऑनलाइन डिलीवरी सेवाओं, परिवहन और यात्रा सेवाओं के अलावा केपीओ और बीपीओ सहित 300 से अधिक प्रतिष्ठान 24 घंटे खुले रहेंगे।

दूसरी बार एम.के. स्टालिन द्रमुक के निर्विरोध प्रमुख चुने गए

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन रविवार को पार्टी की आम परिषद की बैठक में सर्वसम्मति से द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) प्रमुख के रूप में लगातार दूसरी बार चुने गए।

इंडोनेशिया में 5.5-तीव्रता का भूकंप

इंडोनेशिया के पश्चिमी प्रांत बैंटन में रविवार को 5.5 तीव्रता का भूकंप आया।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner