Home » समाचार » खेल » ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 20 मार्च 2022
breaking news

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 20 मार्च 2022

मप्र में आदिवासी किशोरी से दुष्कर्म करने वालों के घरों पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने उनके आवासों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें जमींदोज कर दिया।

ममता बनर्जी के भतीजे से सोमवार को ईडी करेगी पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के सांसद और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी रुजिरा बनर्जी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉड्रिंग मामले में सोमवार को पूछताछ करेगा।

शरद यादव की पार्टी का आरजेडी में विलय. शरद यादव बोले : बिहार का आने वाला भविष्य तेजस्वी यादव

शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) का राजद के साथ रविवार को विलय हो गया है। रविवार को दिल्ली स्थित उनके आवास पर इसकी घोषणा की गई। इस अवसर पर राजद नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान शरद यादव ने कहा कि, बिहार का आने वाला भविष्य तेजस्वी यादव है।

हिजाब पर फैसला देने वाले कर्नाटक हाईकोर्ट के जजों को मिलेगी वाई-श्रेणी की सुरक्षा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कर्नाटक सरकार ने मुस्लिम छात्राओं को स्कूल और कॉलेज की कक्षाओं में हिजाब पहनने की अनुमति देने वाली याचिका के खिलाफ फैसला सुनाने वाली विशेष पीठ का हिस्सा रहे उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों की सुरक्षा कड़ी करने का फैसला किया है।

छत्तीसगढ़ की नदियों के किनारे 11 लाख पौधों का रोपण

छत्तीसगढ़ में नदियों के किनारे हरियाली लाने और भू-क्षरण रोकने के लिए पौधों के रोपण का अभियान जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी साल के लिए बजट में पौधारोपण के लिए सात करोड़ से ज्यादा की राशि का प्रावधान किया गया है, बीते साल में 23 नदियों के तट पर लगभग 11 लाख पौधे रोपे गए हैं।

राजभर का एनडीए में लौटने से इनकार, सपा के साथ रहेंगे

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के नेता ओम प्रकाश राजभर ने स्पष्ट रूप से भाजपा नेतृत्व के साथ किसी भी बैठक से और एनडीए गठबंधन में उनकी वापसी की संभावना से इनकार किया है।

शिया धर्मगुरू के मुताबिक हिजाब विवाद इस्लामोफोबिया का एक उदाहरण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाने-माने शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जवाद ने कहा है कि ‘हिजाब’ पर विवाद ‘इस्लामोफोबिया का उदाहरण’ है। मुसलमानों को यह सुनिश्चित करने के लिए अधिक से अधिक शैक्षणिक संस्थानों की स्थापना करनी चाहिए कि उन्हें शिक्षा के लिए दूसरों पर निर्भर न रहना पड़े।

सीजेआई ने अंतर्राष्ट्रीय विवाद समाधान संस्थानों पर रोशनी डाली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के प्रधान न्यायाधीश एन.वी. रमण ने कहा है कि विवादों के त्वरित और प्रभावी समाधान के साथ वाणिज्यिक दुनिया को प्रदान करने के लिए पूरे भारत में कई अंतर्राष्ट्रीय विवाद समाधान संस्थान स्थापित किए जा रहे हैं।

यूएस नेशनल राइफल एसोसिएशन ने 2021 रैंसमवेयर हमले की पुष्टि की

यूएस नेशनल राइफल एसोसिएशन (एनआरए) ने पुष्टि की है कि यह पिछले अक्टूबर में हुए रैंसमवेयर हमले का विषय था। ये जानकारी मीडिया स्पोटर्स ने दी।

बड़ी स्क्रीन वाले डिवाइस को बेहतर बनाने के लिए प्ले स्टोर में बदलाव करेगा गूगल

उपभोक्ताओं को बड़ी स्क्रीन पर ऐप्स खोजने में मदद करने के लिए टेक दिग्गज गूगल, प्ले स्टोर में बड़े बदलाव कर रहा है, ताकि यूजर्स उच्च गुणवत्ता वाले ऐप्स और गेम को खोज कर उनके साथ जुड़ सकें.

Topics : Give me the local news, latest news headlines for today, breaking news today, today latest newspaper, local news haedlines, current news events in this week, अब तक की बड़ी ख़बरें, evening Headlines, breaking news in Hindi, top news, Aaj ki news, Today’s Trending news, Today’s viral news, Top 10 news, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़,इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़रात्रि, समाचार संध्या, आकाशवाणी, news on air, AAj Tak news, news headlines in Hindi for school assembly.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

breaking news today top headlines

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 17 मई 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस Top headlines of India today. Today’s big news …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.