Home » समाचार » देश » Corona virus In India » ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 03 जनवरी 2022
headlines breaking news

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 03 जनवरी 2022

सिद्धू का वादा : कांग्रेस जीती तो 33 फीसदी महिलाओं को जॉब कार्ड देंगे

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) से प्रेरणा लेते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने सोमवार को उन्हें प्रोत्साहन देने की घोषणा की। पंजाब शहरी रोजगार गारंटी मिशन के तहत सभी जॉब कार्ड महिलाओं के लिए आरक्षित होंगे।

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए तेलंगाना भाजपा प्रमुख

तेलंगाना के करीमनगर शहर की एक अदालत ने रविवार रात विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला करने और आपदा प्रबंधन अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में राज्य भाजपा प्रमुख और सांसद बंदी संजय कुमार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

चुनाव आयोग ने 5 चुनावी राज्यों को टीकाकरण बढ़ाने के लिए लिखा पत्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने उन पांच राज्यों के मुख्य सचिवों को पत्र लिखकर टीकाकरण अभियान तेज करने को कहा है, जहां आगामी विधानसभा चुनाव होने हैं।

कोरोना का कहर : मुंबई-गोवा कार्डेलिया क्रूज पर फंसे 2000 यात्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के बीच मुंबई-गोवा लग्जरी क्रूज जहाज ‘कार्डेलिया’ पर सवार करीब 2,000 लोग उस समय मुसीबत में फंस गए, जब जहाज के चालक दल का एक सदस्य को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया।

जयपुर में 8वीं कक्षा तक के छात्रों के लिए स्कूल बंद, शादी के मेहमान 100 तक सीमित

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए नए प्रतिबंधों की घोषणा की है, जिसके तहत जिले में आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए स्कूल नौ जनवरी तक बंद रहेंगे।

बिहार में पूर्व मुख्यमंत्री मांझी, उनकी पत्नी सहित परिवार के कई सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार में कोरोना अब तेजी से पांव पसार रहा है। राज्य में जहां नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) के करीब 100 चिकित्सक पिछले दो दिनों में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, वहीं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उनकी पत्नी सहित उनके परिवार के कई सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

लखीमपुर खीरी मामले में एसआईटी ने 5,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की

प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्टूबर 2021 के लखीमपुर खीरी हिंसा मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने करीब 5,000 पन्नों का आरोप पत्र दाखिल किया है।

प्रियंका गांधी 8 जनवरी को करेंगी अल्मोड़ा में चुनावी सभा को सम्बोधित

चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आगामी आठ जनवरी को अल्मोड़ा में चुनावी सभा को सम्बोधित कर सकती हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनवरी के दूसरे सप्ताह में प्रियंका श्रीनगर में पार्टी के प्रचार के लिए पहुंचेंगी।

अमेरिका के जंगलों में लगी आग, तीन लोगों के मरने की आशंका

अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका के कोलोराडो राज्य में दो उपनगरीय समुदायों में लगी भीषण जंगल की आग के कारण तीन लोगों के लापता होने और मृत होने की आशंका की सूचना मिली है। ये जानकारी अधिकारियों ने दी।

2022 में दिवालिया हो सकता है श्रीलंका : रिपोर्ट

द गार्जियन की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीलंका एक गहरे वित्तीय और मानवीय संकट का सामना कर रहा है, क्योंकि वहां मंहगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। खाद्य कीमतें आसमान छू रही हैं जिसके कारण उसके खजाने समाप्त हो रहे हैं। इसी के साथ आशंका है कि 2022 में श्रीलंका दिवालिया हो सकता है।

Topics : Give me the local news, latest news headlines for today, breaking news today, today latest newspaper, local news haedlines, current news events in this week, अब तक की बड़ी ख़बरें,evening Headlines, breaking news in Hindi, top news, Aaj ki news, Today’s Trending news, Today’s viral news, Top 10 news, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़,इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़रात्रि, समाचार संध्या, आकाशवाणी, news on air, AAj Tak news, news headlines in Hindi for school assembly.

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

ipf

यूपी चुनाव 2022 : तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी आइपीएफ

UP Election 2022: IPF will contest on three seats सीतापुर से पूर्व एसीएमओ डॉ. बी. …

Leave a Reply