Home » समाचार » खेल » ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 24 फरवरी 2022
headlines breaking news

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 24 फरवरी 2022

केंद्र का दावा, यूक्रेन स्थित भारतीय दूतावास में की जा रही अतिरिक्त कर्मियों की प्रतिनियुक्ति

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने कहा है कि यूक्रेन में भारतीय दूतावास में और अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है।

यूक्रेन से छात्रों को जल्दी वापस लाए सरकार : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूक्रेन में रहने वाले छात्रों के प्रति दिखाई गई उदासीनता के लिए सरकार पर निशाना साधा है।

यूक्रेन में फंसे छात्र बोले, ‘खतरे में है जान, भारत नहीं तो किसी और देश में जाने का हो इंतजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्र यूक्रेन के बाहर किसी देश या सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए जाने की गुहार लगा रहे हैं। इन छात्रों का कहना है कि मौजूदा हालात के कारण यदि वे भारत नहीं पहुंच सकते तो उन्हें कम से कम किसी अन्य सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने की व्यवस्था की जानी चाहिए। बताया जाता है कि ये छात्र यूक्रेन के बाहर किसी भी ऐसे स्थान पर जाने को राजी हैं, जहां युद्ध और बमबारी से उन्हें राहत मिल सके।

आरएसएस कार्यकर्ताओं संबंधी जानकारी एसडीपीआई को देने के मामले में केरल पुलिस का कांस्टेबल बर्खास्त

केरल में इडुक्की जिले के करीमानूर पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिस कांस्टेबल को भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 से कार्यकर्ताओं से जुड़ी जानकारी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की कथित राजनीतिक यूनिट सोशल डेमोक्रेटिक फ्रंट ऑफ इंडिया (एसडीपीआइई) को देने के मामले में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। इसे पिछले साल दिसंबर में निलंबित किया गया था और उसके खिलाफ विभागीय जांच के बाद बर्खास्त किया गया है।

जांच एजेंसियों और आतंकवाद के नाम पर यूपी के चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश : मायावती

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती ने निशाना साधा और कहा कि कभी आतंकवाद तो कभी-कभी महाराष्ट्र में चल रही जांच एजेंसियों की गतिविधियों को भी लेकर उत्तर प्रदेश चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है।

यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने की बजाए, केंद्र सरकार आपदा में अवसर तलाश रही है : कांग्रेस

यूक्रेन में जंग के ताजा हालात के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए वहां फंसे भारतीय नागरिकों को समय रहते न निकालने और आपदा में अवसर तलाशने का आरोप लगाते हुए रूस द्वारा किये जा रहे आक्रमण की निंदा की है।

बिहार में बेरोजगारी में तीन गुना वृद्धि, एनसीएसपी के आंकड़े हुए जारी

नेशनल करियर सर्विस पोर्टल (एनसीएसपी) के आंकड़ों से पता चलता है कि पिछले एक साल में बिहार में बेरोजगार युवाओं की संख्या में तीन गुना वृद्धि हुई है।

तमिल मछुआरों के मसले पर स्टालिन ने केन्द्र से हस्तक्षेप का आग्रह किया

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने श्रीलंका नौसेना के तमिल मछुआरों पर हमले की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए केन्द्र सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को भविष्य में रोकने के लिए स्थायी तौर पर कोई समाधान खोजा जाए।

विशाखापट्टनम में औषधि संयंत्र में विस्फोट में पांच लोग घायल

आंध्रप्रदेश में विशाखापट्टनम जिले के हेटरो औषधि संयत्र में बुधवार रात हुए जोरदार विस्फोट में पांच श्रमिक घायल हो गए जिनमें से दो की हालत गंभीर है।

गहलोत सरकार ने ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कर जनता के हित में बड़ा फैसला लिया : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गहलोत सरकार के पुरानी पेंशन स्कीम लागू किये जाने के फैसले को हितकारी करार देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी की सरकार ने हमेशा जनता के हित में काम किया।

साइबर हमलों में भारत एशिया में शीर्ष तीन सबसे अधिक प्रभावित देशों में

एशिया 2021 में साइबर अपराधियों द्वारा सबसे अधिक हमला किया गया क्षेत्र था। यह वैश्विक स्तर पर चार हमलों में से एक के लिए जिम्मेदार था और भारत शीर्ष तीन देशों में से एक था, जिसने इस क्षेत्र में सबसे अधिक सर्वर एक्सेस और रैंसमवेयर हमलों का अनुभव किया। एक नई रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई।

कैसीनो विज्ञापनों में अपनी तस्वीरों के इस्तेमाल के खिलाफ सचिन तेंदुलकर कानूनी कार्रवाई करेंगे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक कैसीनो का प्रचार करने के लिए अपनी छेड़छाड़ की गई तस्वीरों का इस्तेमाल किए जाने पर दुख जताया है और कहा है कि वह जल्द ही अपनी तस्वीरों के दुरुपयोग के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Topics : Give me the local news, latest news headlines for today, breaking news today, today latest newspaper, local news haedlines, current news events in this week, अब तक की बड़ी ख़बरें,evening Headlines, breaking news in Hindi, top news, Aaj ki news, Today’s Trending news, Today’s viral news, Top 10 news, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़,इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़रात्रि, समाचार संध्या, आकाशवाणी, news on air, AAj Tak news, news headlines in Hindi for school assembly.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Climate change Environment Nature

जलवायु परिवर्तन : भारत और पाकिस्‍तान में 30 गुना बढ़ा समय से पहले हीटवेव का खतरा

WWA Study on India & Pakistan Heat – Scientific Report Climate change increased the risk …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.