Best Glory Casino in Bangladesh and India!
ब्रेकिंग : दिन भर की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 17 अप्रैल 2022

ब्रेकिंग : दिन भर की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 17 अप्रैल 2022

कांग्रेस ने टीआरएस के साथ चुनावी गठबंधन से इनकार किया

कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है कि वह तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने के लिए पंचायतों का आह्वान

केन्द्र सरकार ने महात्मा गांधी के साफ और स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने के लिए पंचायतों का आह्वान किया है। पंचायती राज मंत्रालय ने लोगों से स्वच्छता अभियान को राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी की भावना के साथ आगे बढ़ाने की बात कही है। मंत्रालय का मानना है कि स्वच्छता को लेकर जागरूकता बहुत महत्वपूर्ण है और इसे समुदायों के बीच परिपूर्ण रूप में जारी रखा जाना चाहिए।

एक स्टेशन एक उत्पाद योजना : 1000 रेलवे स्टेशन जुड़ेंगे, डाकघरों पर मिलेंगे रेल टिकट

अब देश भर के डाकघरों से रेल टिकट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा एक स्टेशन एक उत्पाद योजना का विस्तार किया जा रहा है जिससे कि स्टेशनों के माध्यम से स्थानीय स्तर के उत्पादों को बाजार में उपलब्ध कराया जा सके। इस योजना के तहत 1000 स्टेशनों को शामिल किया जाएगा।

मुसलमानों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाने के खिलाफ जमीअत उलमा-ए-हिन्द सर्वोच्च न्यायालय पहुंची

देश के मौजूदा हालात पर चिंता व्यक्त करते हुए जमीअत उलमा-ए-हिंद ने कई जगहों पर बुल्डोजर की मदद से घरों को गिराए जाने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटऱटाया है। जमीयत के मुताबिक, भाजपा शासन वाले राज्यों में अपराध की रोकथाम की आड़ में अल्पसंख्यकों विशेषकर मुसलमानों को तबाह करने के उद्देश्य से बुलडोजर की खतरनाक राजनीति शुरू हुई है।

कोरोना से मौत का सही आंकड़ा छुपा रही मोदी सरकार : राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि वह कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले लोगों का सही आंकड़ा छुपा रही है। उन्होंने साथ ही दावा किया कि देश में कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर 40 लाख लोगों की मौत हुई है।

गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा पाकिस्तान : पीटीआई

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के नेता एवं इमरान खान की सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे फवाद चौधरी ने मौजूदा हालात को देखते हुये देश के गृह युद्ध की ओर बढ़ने की आशंका जाहिर की है।

इंडोनेशिया में भूकंप के झटके, सुनामी की चेतावनी नहीं

इंडोनेशिया के पूर्वी प्रांत पापुआ में रविवार को 5.8 तीव्रता का भूकंप आया, हालांकि सुनामी की कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन 21 अप्रैल को भारत का दौरा करेंगे

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन 21-22 अप्रैल तक भारत के आधिकारिक दौरे पर रहेंगे। विदेश मंत्रालय ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में यह उनकी पहली भारत यात्रा होगी।

मेहुली और अनीश ने राष्ट्रीय निशानेबाजी ट्रायल में स्वर्ण पदक जीता

पश्चिम बंगाल की मेहुली घोष ने रविवार को डॉ कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल टी 4 प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया, जिससे राष्ट्रीय चयन ट्रायल 3 और 4 में इस प्रतियोगिता में जीत हासिल हुई।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.