Home » समाचार » देश » यात्री कृपया ध्यान दें !
National News

यात्री कृपया ध्यान दें !

अपने कंबल लेकर आएं यात्री : रेलवे

नई दिल्ली, 15 मार्च 2020 : भारतीय रेलवे के वातानुकूलित डिब्बों में सफर (Travel in air-conditioned coaches of Indian Railways) करने वाले लोगों को कुछ समय के लिए अपनी यात्रा के दौरान खुद से कंबल और बेड-शीट लेकर यात्रा करनी होगी।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप ( Outbreak of Corona virus) के चलते अभी के लिए रेलवे ने कंबल और बेट-शीट की सुविधाओं को वापस लेने का फैसला किया है।

पश्चिमी रेलवे के मुंबई डिविजन के डिविजनल रेलवे मैनेजर के अधिकृत ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया,

“कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप से रोकथाम के लिए रेलवे सर्विस से कंबल और बेड-शीट की सुविधाओं को वापस लेने का फैसला किया गया है। यात्रियों से अनुरोध है कि वह यात्रा के दौरान अपने हिसाब से खुद की कंबल और बेड-शीट लेकर आएं।”

पश्चिमी रेलवे के मुख्य पीआरओ (जनसंपर्क अधिकारी) ने कहा कि मजबूरी के मद्देनजर अतरिक्त बेड-शीट रखीं जाएंगी।

उन्होंने कहा,

“मजबूरी के मद्देनजर कुछ मात्रा में अतिरिक्त बेट-शीट रखीं जाएंगी।”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

उत्तरी रेलवे के मुख्य पीआरओ ने भी इस बात की पुष्टि की है कि उत्तरी डिवीजन भी इसी तरह से कंबल और बेड-शीट की सुविधाओं को वापस लेने का फैसला करेगा।


हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Things you should know

जानिए इंटरव्यू के लिए कुछ जरूरी बातें

Know some important things for the interview | Important things for interview success, एक अच्छी …