Home » Latest » सुब्रमण्यम स्वामी हार्वर्ड से बाहर निकाला गया था ? जावेद अख्तर ने स्वामी को क्यों सुलगा दिया ?
Subramanian Swamy

सुब्रमण्यम स्वामी हार्वर्ड से बाहर निकाला गया था ? जावेद अख्तर ने स्वामी को क्यों सुलगा दिया ?

जावेद अख्तर और सुब्रमण्यम स्वामी में ट्विटर वार

Twitter war in Javed Akhtar and Subramanian Swamy

नई दिल्ली, 14 मार्च 2020. कोरोनावायरस से संघर्ष करने के लिए भारत भले ही तैयार न हो, लेकिन ट्विटर पर एक अलग ही लड़ाई चल रही है। शनिवार सुबह को यह लड़ाई किसी और के बीच नहीं, बल्कि भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और गीतकार जावेद अख्तर के बीच ट्विटर पर देखी गई।

स्वामी द्वारा 8 जून 2018 का एक लेख, जिसमें आस्ट्रिया में सात मस्जिदों को बंद करने और 60 इमामों को धक्के देकर निकालने की बात कही गई थी, साझा किए जाने के बाद जावेद अख्तर ने उस पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

जावेद ने ट्वीट किया,

“जैसे कि आपको हार्वर्ड से बाहर निकाला गया था? आप इसी लायक हैं भी और मैं निश्चित हूं कि इमामों ने भी कुछ ऐसा ही किया होगा। आप सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हो।”

हालांकि भाजपा सांसद ने जो लेख साझा किया है, वह साल 2018 का है। यह लेख द वॉक्स में छपा था, जिसमें मस्जिदों को बंद किए जाने की खबर भी छपी थी।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

 

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Justin Trudeau

कोविड-19 से बचाव के मामले में बेहतर है कनाडा

Canada is better in terms of defense against COVID-19 कनाडा और अमेरिका एक दूसरे के …