Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » गैजेट्स » क्या आपने भी लंबे समय से लॉगिन नहीं किया है अपना ट्विटर खाता ? तुरंत करें नहीं तो पछताएंगे
Twitter

क्या आपने भी लंबे समय से लॉगिन नहीं किया है अपना ट्विटर खाता ? तुरंत करें नहीं तो पछताएंगे

क्या आपने भी लंबे समय से लॉगिन नहीं किया है अपना ट्विटर खाता ? तुरंत करें नहीं तो पछताएंगे

ट्विटर निष्क्रिय अकाउंट्स हटाएगा : रिपोर्ट

Twitter will delete inactive accounts: report

नई दिल्ली, 28 नवंबर 2019 माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर अपने निष्क्रिय अकांउट्स (Inactive accounts of micro-blogging site Twitter) के मालिकों को ईमेल भेज रही है कि या तो 11 दिसंबर तक साइन इन करें या उनका यूजरनेम हटा दिया जाएगा। ट्विटर उपयोगकर्ता, जिन्होंने छह महीने या उससे ज्यादा समय से लॉग इन नहीं किया है, उन्हें कंपनी की ओर से ईमेल अलर्ट मिलेगा।

द वर्ज ने मंगलवार को ट्विटर के प्रवक्ता के हवाले से कहा,

“सार्वजनिक संवाद की सेवा के तहत हमारी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, हम निष्क्रिय खातों को हटाने के लिए काम कर रहे हैं, जिससे लोगों को अधिक सटीक, विश्वसनीय जानकारी मिले और वे ट्विटर पर भरोसा कर सकें।”

उन्होंने कहा,

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

“इस प्रयास का हिस्सा लोगों को ट्विटर पर पंजीकरण करने के बाद सक्रिय रूप से लॉग-इन करने और उसके उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करना है, जैसा कि हमारी निष्क्रिय अकांउट नीति में कहा गया है।”

हालांकि, अकांउट्स को तुरंत नहीं हटाया जाएगा। इस प्रक्रिया में कई महीने लगेंगे।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

DLC instructs not to remove employees of 181 Asha Jyoti Women's Helpline

181 आशा ज्योति वूमेन हेल्पलाइन के कर्मचारियों को ना निकालने का डीएलसी ने दिया निर्देश

DLC instructs not to remove employees of 181 Asha Jyoti Women’s Helpline अपर श्रमायुक्त के …

Leave a Reply