Home » समाचार » देश » उद्धव ठाकरे का मोदी पर निशाना दिल्लीवासियों ने ‘मन की बात’ नहीं ‘जन की बात’ सुनी
uddhav thackeray.jpg

उद्धव ठाकरे का मोदी पर निशाना दिल्लीवासियों ने ‘मन की बात’ नहीं ‘जन की बात’ सुनी

Uddhav Thackeray targets Modi; Delhiites hear ‘Jan Ki Baat’, not ‘Mann ki Baat’

Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray on Delhi Assembly election results

मुंबई, 11 फरवरी 11 फरवरी 2020. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने यहां मंगलवार को कहा कि आम आदमी पार्टी की ‘जन की बात’ सुनकर, दिल्ली के लोगों ने यह दिखाया है कि अब देश में ‘मन की बात’ की कोई प्रासंगिकता नहीं रह गई है।

भाजपा का नाम लिए ठाकरे ने बिना कहा,

“उन्होंने अपने चुनाव अभियान में शीर्ष नेताओं को लगाया। अरविंद केजरीवाल को देशद्रोही तक कहा गया। उन्होंने गैर प्रासंगिक अंतर्राष्ट्रीय मुद्दे उठाकर चुनाव को स्थानीय मुद्दों से भटकाने की कोशिश की। लेकिन वे केजरीवाल को हराने में विफल रहे।”

मुख्यमंत्री ने दिल्ली को लोगों को विकास के प्रति प्रतिबद्धता दिखाने और लोकतंत्र में विश्वास जताने के लिए दिल्ली के लोगों की सराहना की।

 

उन्होंने कहा,

“महाराष्ट्र और शिवसेना की तरफ से, मेरी दिल्ली को लोगों और केजरीवाल को हार्दिक शुभकामनाएं। हम भविष्य में उनके विकास के रास्ते के लिए उन्हें शुभकानाएं देते हैं।”

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

world aids day

जब सामान्य ज़िंदगी जी सकते हैं एचआईवी पॉजिटिव लोग तो 2020 में 680,000 लोग एड्स से मृत क्यों?

World AIDS Day : How can a person living with HIV lead a normal life? …

Leave a Reply