भाजपा सरकार की वजह से बेरोजगारी और महंगाई चरम पर : डॉ राकेश सिंह राना

भाजपा सरकार की वजह से बेरोजगारी और महंगाई चरम पर : डॉ राकेश सिंह राना

Unemployment and inflation at peak due to BJP government: Dr. Rakesh Singh Rana

हाथरस, 16 नवंबर 2021. समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी डॉ राकेश सिंह राना (Dr Rakesh Singh Rana, former MLC of Samajwadi Party) ने विधानसभा क्षेत्र सिकंदराराऊ के ग्राम नूरपुर, ग्राम मेवली, ग्राम ग्वारऊ, ऐहन का दौरा किया।

पूर्व एमएलसी डॉ राकेश सिंह राना ने बताया कि भाजपा ने 2014 के आम चुनावों में जनता से वादा किया था वो प्रतिवर्ष दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देंगे, लेकिन अब सात साल से ज्यादा का समय हो चुका है, नौकरी देना तो दूर की बात है, जी एस टी और नोटबन्दी जैसे फैसले जनता पर थोपने का काम भाजपा सरकार ने किया है, जिससे हमारे देश मे बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुँच गई।

डॉ राकेश सिंह राना ने ग्रामवासियों व किसानों को बताया कि नोटबंदी के कारण लाखों करोड़ों लोगों की नौकरियां चली गई, व्यापारियों के व्यापार चौपट हो गए।

पूर्व एमएलसी ने बताया 2016 में हुई नोटबंदी के लगभग 5 साल से अधिक समय हो चुका है, लेकिन अभी भी देश की अर्थव्यवस्था पटरी पर नहीं आ पाई है, जीडीपी नोटबंदी के बाद दो प्रतिशत गिर गई थी जो कि अब तक भाजपा सरकार के तुगलकी फरमान के कारण उभर नहीं पाई है।

सपा नेता ने सभी किसानों को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया व किसानों से अपील की कि 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में हम सब मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनाए व हमारे नेता माननीय अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का कार्य करे।

इस मौके पर हरेन्द्र सिसोदिया, भारत यादव, हरेंद्र यादव, संजीव सिसोदिया, प्रह्लाद सिसोदिया, भोला सेंगर, मनोज सेंगर, प्रेमचंद, राहुल यादव उपस्थित थे।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner