Home » Latest » केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान दे रहे जाटव बिरादरी की नाबालिग युवती के बलात्करियों को संरक्षण- शाहनवाज़ आलम
Shahnawaz Alam

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान दे रहे जाटव बिरादरी की नाबालिग युवती के बलात्करियों को संरक्षण- शाहनवाज़ आलम

22 दिन बाद भी बलात्कारी क्यों हैं आज़ाद

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के गांव कुटबी का मामला

लखनऊ, 29 मई 2021. अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पर मुज़फ्फरनगर के अपने गांव कुटबी की जाटव बिरादरी की युवती के बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के गांव कुटबी की रहने वाली जाटव बिरादरी की दलित नाबालिग युवती से गांव के ही तीन लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो बनाई. लेकिन काफी मुश्किल से शाहपुर थाने में एफआईआर दर्ज होने के 22 दिन बीत जाने के बाद भी ना सिर्फ़ बलात्कारी आज़ाद घूम रहे हैं बल्कि पीड़ित परिवार समेत जाटव बिरादरी के लोगों को जान- माल की धमकी दे रहे हैं.

शाहनवाज़ आलम ने पीड़िता और उसकी माँ का वीडियो और एफआईआर की कॉपी जारी करते हुए आरोप लगाया कि आरोपी केंद्रीय मंत्री के समर्थक हैं और उन्हें उनका संरक्षण प्राप्त है. इसलिए पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ रही है.

उन्होंने कहा कि गांव के जाटव समाज के लोगों का आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पंचायत कर गांव से पलायन कर जाने का निर्णय लेना सरकार के लिए शर्मनाक है. अगर ये दलित जाटव परिवार गांव छोड़ते हैं तो इसकी पूरी ज़िम्मेदारी योगी सरकार के जाटव विरोधी रवैय्ये की होगी.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि अगर अगले 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश से हर संभव तरीके से जाटव बेटी के लिए अल्पसंख्यक कांग्रेस आवाज़ उठायेगी.

Union minister Sanjeev Balyan is giving protection to rapists of minor girl of Jatav fraternity

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

entertainment

कोरोना ने बड़े पर्दे को किया किक आउट, ओटीटी की बल्ले-बल्ले

Corona kicked out the big screen, OTT benefited सिनेमाघर बनाम ओटीटी प्लेटफॉर्म : क्या बड़े …

Leave a Reply