Home » Latest » उन्नाव पहुंचा उप्र कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग का एक प्रतिनिधिमंडल
Congress Logo

उन्नाव पहुंचा उप्र कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग का एक प्रतिनिधिमंडल

A delegation of the UP Congress Committee Scheduled Castes Department reached Unnao

लखनऊ 19 फरवरी 2021। उन्नाव में हुई हृदय विदारक घटना की वस्तुस्थिति की जानकारी एवं शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए उप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी के निर्देश पर आज उप्र कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग का एक प्रतिनिधिमंडल उन्नाव के असोहा विकासखण्ड के बबुरहा गांव पहुंचा और पीड़िताओं के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया।

प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

अनु. जाति विभाग की राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर श्रीमती रितु चौधरी ने अस्पताल में जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रही पीड़िता के इलाज कराने की व्यवस्था एयर लिफ्ट कराकर दिल्ली में कराये जाने और सुरक्षा मुहैया कराये जाने की मांग की।

अनु. जाति विभाग की मीडिया प्रभारी/प्रवक्ता सिद्धिश्री ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल को पुलिस प्रशासन द्वारा पूरी तरह रोकने का प्रयास किया गया।

इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल की महिलाओं श्रीमती रितु चैधरी, श्रीमती सिद्धिश्री, श्रीमती सरलेश रावत, श्रीमती सुशीला सोनकर, श्रीमती नीलम अम्बेडकर एडवोकेट द्वारा सड़क पर लेटकर पुलिस प्रशासन के रवैये का विरोध किया गया तब जाकर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर आये और पीड़ित परिजनों से मिलने गांव के अन्दर जाने दिया गया। तीनों पीड़िताओं की मां और उनके पिता से प्रतिनिधिमंडल मिला और सांत्वना दी तथा न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से श्रीमती रितु चौधरी, श्रीमती सिद्धिश्री, श्रीमती सरलेश रावत, श्रीमती सुशीला सोनकर, श्रीमती नीलम अम्बेडकर एडवोकेट, जिला अध्यक्ष सुभाष सिंह, सरोज भारती एडवोकेट, जावेद कमाल जिला उपाध्यक्ष, श्री सुरेन्द्र कुशवाह महासचिव, श्रीमती निधि रावत जिला उपाध्यक्ष एवं श्रीमती गीता रावत जिला उपाध्यक्ष, नारायण सिंह आदि शामिल रहे।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

priyanka gandhi at mathura1

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर वार, इस बार बहानों की बौछार

Priyanka Gandhi attacks Modi government, this time a barrage of excuses नई दिल्ली, 05 मार्च …

Leave a Reply