Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » गैजेट्स » हाउडी ट्रंप : मोदी के दोस्त ट्रंप बोले फेसबुक पर मैं अव्वल, मोदी पीछे
Donald Trump

हाउडी ट्रंप : मोदी के दोस्त ट्रंप बोले फेसबुक पर मैं अव्वल, मोदी पीछे

US President Donald Trump’s India visit

नई दिल्ली, 15 फरवरी 2020. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे को लेकर उत्साहित हैं और इस बाबत ट्वीट कर उन्होंने अपनी खुशी का इजहार भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर फेसबुक पर खुद को पहले स्थान पर और नरेंद्र मोदी को दूसरे स्थान पर बताया है। अपने दौरे से एक सप्ताह पहले किए ट्वीट में उन्होंने लिखा,

“मेरे विचार से यह सम्मान की बात है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में कहा था, फेसबुक में डोनल्ड ट्रंप नंबर वन पर हैं और दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मैं सचमुच भारत जा रहा हूं, दो हफ्तों के भीतर। मुझे उस पल का इंतजार है।”

यह पहली बार नहीं है, जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने फेसबुक में नंबर एक होने का दावा किया है। एक माह पहले, ट्रंप ने दावा किया था कि सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोशल नेटवर्क साइट पर नंबर वन बनने के लिए उन्हें शुभकानाएं देने की पेशकश की थी।

जैसे ही यह पोस्ट वायरल हुआ, सोशल मीडिया से भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं।

एक यूजर ने लिखा,

“ट्रंप पूरे विश्व में सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं। हम उन्हें प्यार करते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा,

“अमेरिका हमें निश्चित ही इस शानदार राष्ट्रपति का अभिवादन करना चाहिए, खासकर के वेलेंटाइन-डे के दिन।”

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत की दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। वह इस दौरान अहमदाबाद और दिल्ली का दौरा करेंगे।

 


Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Rahul Gandhi

कांग्रेस ने माना आपातकाल एक गलती थी, अब भाजपा फंसी

Congress admitted emergency was a mistake मुंबई, 03 मार्च 2021. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की …

Leave a Reply