Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » गैजेट्स » हाउडी ट्रंप : मोदी के दोस्त ट्रंप बोले फेसबुक पर मैं अव्वल, मोदी पीछे
Donald Trump

हाउडी ट्रंप : मोदी के दोस्त ट्रंप बोले फेसबुक पर मैं अव्वल, मोदी पीछे

US President Donald Trump’s India visit

नई दिल्ली, 15 फरवरी 2020. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप अपने भारत दौरे को लेकर उत्साहित हैं और इस बाबत ट्वीट कर उन्होंने अपनी खुशी का इजहार भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर फेसबुक पर खुद को पहले स्थान पर और नरेंद्र मोदी को दूसरे स्थान पर बताया है। अपने दौरे से एक सप्ताह पहले किए ट्वीट में उन्होंने लिखा,

“मेरे विचार से यह सम्मान की बात है। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में कहा था, फेसबुक में डोनल्ड ट्रंप नंबर वन पर हैं और दूसरे नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मैं सचमुच भारत जा रहा हूं, दो हफ्तों के भीतर। मुझे उस पल का इंतजार है।”

यह पहली बार नहीं है, जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने फेसबुक में नंबर एक होने का दावा किया है। एक माह पहले, ट्रंप ने दावा किया था कि सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोशल नेटवर्क साइट पर नंबर वन बनने के लिए उन्हें शुभकानाएं देने की पेशकश की थी।

जैसे ही यह पोस्ट वायरल हुआ, सोशल मीडिया से भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं।

एक यूजर ने लिखा,

“ट्रंप पूरे विश्व में सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं। हम उन्हें प्यार करते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा,

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

“अमेरिका हमें निश्चित ही इस शानदार राष्ट्रपति का अभिवादन करना चाहिए, खासकर के वेलेंटाइन-डे के दिन।”

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत की दो दिवसीय दौरे पर आएंगे। वह इस दौरान अहमदाबाद और दिल्ली का दौरा करेंगे।

 


हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

air pollution

ठोस ईंधन जलने से दिल्ली की हवा में 80% वोलाटाइल आर्गेनिक कंपाउंड की हिस्सेदारी

80% of volatile organic compound in Delhi air due to burning of solid fuel नई …

Leave a Reply