Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » गैजेट्स » भारत में 9 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है वीवो वी17
Gadgets News

भारत में 9 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है वीवो वी17

भारत में 9 दिसंबर को लॉन्च हो सकता है वीवो वी17

Vivo V17 – Price in India, Full Specifications & Features

नई दिल्ली, 02 दिसंबर 2019. स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी वीवो (Vivo, a Chinese company that manufactures smartphones) भारत में 9 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन वीवो वी 17 (Vivo V17) लॉन्च कर सकती है। इस संबंध में कंपनी ने मीडिया कर्मियों को निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है।

कुछ दिन पहले ही रूस में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। डिवाइस के बैक में एक डायमंड-शेपड कैमरा मॉड्यूल के साथ ड्य्रूडॉप नॉच प्रदान किया गया है।

Full Specifications & Features of Vivo V17

6.38 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले वाले इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर प्रदान करने के साथ-साथ 8जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है।

इसमें एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसके माध्यम से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। 48 एमपी प्राइमरी सेंसर, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 2 एमपी माइक्रों सेंसर और 2 एमपी डेप्थ सेंसर भी प्रदान किया गया है।

सेल्फी के लिए वीवो वी 17-32 एमपी कैमरे के साथ आता है।

इसमें ड्यूल सिम, 4जी वोलाइट, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। फोन में 4500एमएएच की बैटरी यूसीबी टाइप-सी पोर्ट के साथ चार्जिग के लिए प्रदान की गई है।

Performance – स्नैपड्रैगन 665

 पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

स्टोरेज – 128 जीबी

कैमरा – 48 + 8 + 2 + 2 एमपी

बैटरी – 4500 एमएएच

डिस्प्ले (Display) – 6.38 “(16.21 सेमी)

रैम – 8 जीबी

भारत में लॉन्च की तारीख – 9 दिसंबर, 2019 (अपेक्षित)

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम (Shahnawaz Alam, Chairman, State Congress Minority Department)

अखिलेश डरें नहीं, डट कर आज़म खान की रिहाई के लिए आवाज़ बुलंद करें : शाहनवाज़ आलम

डॉ. कफील और आज़म खान सहित तमाम बेगुनाह सियासी और समाजी नेताओं को रिहा करे …

Leave a Reply