हाथरस में पीड़िता के परिवार की सुरक्षा क्यों नहीं कर पाए, मुख्यमंत्री बताएं : माले

हाथरस में पीड़िता के परिवार की सुरक्षा क्यों नहीं कर पाए, मुख्यमंत्री बताएं : माले

लखनऊ, 03 मार्च। भाकपा (माले) की राज्य इकाई ने हाथरस में अपनी बेटी के साथ छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने वाले अधेड़ पिता की सरेआम मुख्य आरोपी व उसके गुर्गों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने की घटना की कड़ी निंदा की है।

पार्टी ने सवाल किया कि हाथरस में पीड़िता के परिवार की सुरक्षा क्यों नहीं कर पाए, मुख्यमंत्री योगी जवाब दें।

माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि हत्याकांड के लिए योगी सरकार जिम्मेदार है, जो अपराधियों को संरक्षण देती है। जमानत पर छूटा मुख्य आरोपी गौरव शर्मा ढाई साल से छुट्टा घूम रहा था और आखिरकार उसने बीते सोमवार को खेत में काम कर रहे पीड़िता के पिता को दिन दहाड़े पूरे परिवार के सामने अपने गिरोह के साथ पहुंचकर गोलियों से छलनी कर दिया।

माले नेता ने कहा कि हाथरस के सासनी थानाक्षेत्र के नौजरपुर गांव में हुई उक्त घटना की भयावहता बताती है कि योगी सरकार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं। इसके पहले हाथरस जिले में ही दलित लड़की की रेप के बाद हत्या की घटना हो चुकी है। इसमें सीबीआई जांच के बाद न्याय मिलना अभी बाकी ही है कि एक और दुर्दांत घटना हो गई। घटना हुए दो दिन हो गए, मगर आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

माले राज्य सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी की कानून-व्यवस्था पूरी तरह फेल है। उन्होंने पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाने और हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner