Home » समाचार » देश » ‘एक्स रे – द इनर इमेज’ – एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर
X Ray – The Inner Image Poster Image

‘एक्स रे – द इनर इमेज’ – एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर

एक्स रे इनर इमेएक साइकोलॉजिकल थ्रिलर

‘X Ray – The Inner Image’: a psychological thriller

Rajiv Ruia And Pradeep Sharma Hits A Hat-trick with X Ray – The Inner Image

मुंबई, 30 नवंबर 2019 (न्यूज़ हेल्पलाइन). एक बार फिर राजीव रुइया और प्रदीप शर्मा दर्शको के लिए एक हिट फिल्म ले कर हाज़िर है, “एक्स रे – द इनर इमेज” जो की एक साइकोलॉजिकल  थ्रिलर है।

डायरेक्टर राजीव एस रुइया और प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा की जोड़ी ने एक से एक हिट फ़िल्में दी हैं। और अब दोनों एक बार फिर साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म “एक्स रे – द इनर इमेज” के साथ वापसी कर रहें हैं। फिल्म की  ओपनिंग डे बुकिंग्स काफी अच्छी है ।

राजीव एस रुइया के डायरेक्शन में बनी फिल्म “एक्स रे – द इनर इमेज” से राहुल शर्मा और याशी कपूर डेब्यू करने वाले है। फिल्म एक डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसे बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रदीप के शर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Story of the film ‘X Ray – The Inner Image’

फिल्म एक्स रे इनर इमे की कहानी प्रोफेशनल राहुल शर्मा और एक खूबसूरत अजनबी याशी कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी बहुत ही रहस्यमयी है।

इससे पहले भी राजीव एस रुइया और प्रदीप के शर्मा रीजनल प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके है और इस फिल्म को भी बहोत डेडिकेशन से  से बनाया गया है और स्क्रिप्ट भी शानदार है। फिल्म सिनेमाघरों में अच्छी चलेगी, लेकिन इसके साथ ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक खास जगह बना लेगी।

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म को अच्छी तरह से डायरेक्ट किया गया है। फिल्ममेकर्स ने इसकी कहानी को लास्ट तक रहस्यमय और रोमांचित बनाए रखने में कोई कसर नही छोड़ी है।

इंडियन सिनेमा में पहली बार, डायरेक्टर ने हर सीन के लिए सात कैमरा सेट-उप  ट्राई किया है , जो फिल्म के विजुअल को और भी स्टनिंग और टेक्निकल तौर पर साउंड को थ्रिलिंग  बनाता है। राजीव ब्लड और मिरर तोड़ने वाले सीन्स के एक्सपर्ट हैं, जो किसी भी साइकोलॉजीकल थ्रिलर फिल्म का एक अहम् हिस्सा होते हैं।

इतनी खूबियों के बावजूद फिल्म के कई सीन्स और एलिमेंट ऐसे हैं जो अपने आप में जस्टिस नहीं करते।

फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी है, लेकिन साइकोलॉजिकल थ्रिलर में आइटम ट्रैक की जरूरत नहीं थी। डेब्यूटेंट एक्टर्स राहुल शर्मा और याशी कपूर ने काफी मेहनत की है लेकिन कहीं ना कहीं दोनों ही अपने इमोशन्स से चूक  जाते हैं।

“फिल्म एक्स रे – द इनर इमेज” की सफलता के बाद फैंस को राजीव और प्रदीप से एक और हिट फिल्म की उम्मीद होगी, क्योंकि दोनों इस समय अपनी चौथी फिल्म ‘जाको राखे साईंया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

“एक्स रे – द इनर इमेज” की ओपनिंग अच्छे रिव्यू के साथ हुई है।

(न्यूज़ हेल्पलाइन रिव्यु –  रेटिंग 3.5 )  

(News Helpline Review Rating: 3.5)

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Not suicide, the only option is to fight to change the system

आत्महत्या नहीं, व्यवस्था बदलने की लड़ाई ही विकल्प है

Not suicide, the only option is to fight to change the system विशद कुमार 2 …

Leave a Reply