Home » समाचार » देश » योगी की पुलिस ने प्रियंकाका गला पकड़कर खींचने की कोशिश की, 8 किमी पैदल चलकर दारापुरी के परिजनों से मिलीं प्रियंका
Priyanka Gandhi at Bijnore

योगी की पुलिस ने प्रियंकाका गला पकड़कर खींचने की कोशिश की, 8 किमी पैदल चलकर दारापुरी के परिजनों से मिलीं प्रियंका

तानाशाह योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने रोका

योगी की पुलिस के बलपूर्वक रोकने के बाबजूद दारापुरी के परिजनों और उनकी बीमार पत्नी से मिलीं महासचिव प्रियंका गांधी

सरकार दमन और तानाशाही पर उतारू, हर अन्याय और दमन के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी।

आशीष अवस्थी

लखनऊ 28 दिसम्बर 2019। कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी स्थापना दिवस के कार्यक्रम के बाद सीएए और एनआरसी के विरोध में शांतिपूर्ण आंदोलन के बाद गिरफ्तार किए गए प्रसिद्ध अम्बेडकरवादी चिंतक व पूर्व पुलिस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने जा रही थीं। लेकिन बीच रास्ते में पुलिस ने उन्हें जबरदस्त रोक दिया।

महासचिव प्रियंका गांधी वहां से पैदल चलाना शुरू कीं लेकिन योगी आदित्यनाथ की तानाशाह सरकार की पुलिस ने बीच रास्ते में उनके साथ धक्कामुक्की की। एक पुलिसकर्मी अधिकारी ने प्रियंका गांधी का गला पकड़कर खींचने की कोशिश की।

महासचिव प्रियंका गांधी ने 8 किलोमीटर पैदल चलकर बीच रास्ते में दमनकारी योगी की पुलिसिया बर्बरता को झेलते हुए दारापुरी के परिजनों से मिलीं और उनका हालचाल जाना।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

lake city udaipur1

उदयपुर में एक रात : यात्रा वृतांत

List of Tourist Attractions | Tourist Places To Visit in Udaipur किसी खास वजह से …

Leave a Reply