Home » समाचार » देश » योगी की पुलिस ने प्रियंकाका गला पकड़कर खींचने की कोशिश की, 8 किमी पैदल चलकर दारापुरी के परिजनों से मिलीं प्रियंका
Priyanka Gandhi at Bijnore

योगी की पुलिस ने प्रियंकाका गला पकड़कर खींचने की कोशिश की, 8 किमी पैदल चलकर दारापुरी के परिजनों से मिलीं प्रियंका

तानाशाह योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने रोका

योगी की पुलिस के बलपूर्वक रोकने के बाबजूद दारापुरी के परिजनों और उनकी बीमार पत्नी से मिलीं महासचिव प्रियंका गांधी

सरकार दमन और तानाशाही पर उतारू, हर अन्याय और दमन के खिलाफ लड़ाई लड़ी जाएगी।

आशीष अवस्थी

लखनऊ 28 दिसम्बर 2019। कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी स्थापना दिवस के कार्यक्रम के बाद सीएए और एनआरसी के विरोध में शांतिपूर्ण आंदोलन के बाद गिरफ्तार किए गए प्रसिद्ध अम्बेडकरवादी चिंतक व पूर्व पुलिस अधिकारी एसआर दारापुरी के परिजनों से मिलने जा रही थीं। लेकिन बीच रास्ते में पुलिस ने उन्हें जबरदस्त रोक दिया।

महासचिव प्रियंका गांधी वहां से पैदल चलाना शुरू कीं लेकिन योगी आदित्यनाथ की तानाशाह सरकार की पुलिस ने बीच रास्ते में उनके साथ धक्कामुक्की की। एक पुलिसकर्मी अधिकारी ने प्रियंका गांधी का गला पकड़कर खींचने की कोशिश की।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

महासचिव प्रियंका गांधी ने 8 किलोमीटर पैदल चलकर बीच रास्ते में दमनकारी योगी की पुलिसिया बर्बरता को झेलते हुए दारापुरी के परिजनों से मिलीं और उनका हालचाल जाना।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Things you should know

जानिए इंटरव्यू के लिए कुछ जरूरी बातें

Know some important things for the interview | Important things for interview success, एक अच्छी …

Leave a Reply